महादेव मंदिर से दानपात्र चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

जागरूक टाइम्स 302 Aug 18, 2018

बागोड़ा @ जागरूक टाइम्स

कस्बे के नयाखेड़ा में शुक्रवार रात महादेव मंदिर में रखे दानपात्र को अज्ञात चोर चुरा ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। फिलहाल, मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है।

कस्बे के नयाखेड़ा में नांदिया सड़क मार्ग पर स्थित महादेव मंदिर में अज्ञात चोरों की ओर से रात में दानपेटिका को उठाकर ले जाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी लेकर अज्ञात चोरों की पड़ताल शुरू की। फिलहाल, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। 

चोरी की सवेरे मिली जानकारी

हमेशा की तरह पुजारी जब मंदिर में पूजा अर्चना के लिए सुबह पहुंचा तो मंदिर के गुंबद के नीचे रखे दानपात्र को नहीं देख चोरी होने की आशंका हुई। पुजारी ने आसपास निवास करने वाले लोगों को जानकारी दी। बाद में बड़ी तादाद में लोग भी मंदिर पहुंचे ओर पुलिस को सूचना दी। चोरों की ग्रामीण व पुलिस ने खोजबीन की। दोपहर बाद जानकारी मिली कि कस्बे के बोखारनाडा मार्ग पर वरधाराम पुत्र करनाजी मेघवाल के खेत में आक के पौधों में दानपात्र क्षतिग्रस्त हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस ने दानपात्र को बरामद किया। 

वाटेरा के महादेव मंदिर का दानपात्र तोड़ा

इसी तरह उपखंड क्षेत्र के वाटेरा गांव में महादेव मंदिर में अज्ञात चोरों ने दानपात्र को तोड़ उसमें रखी नकदी को चुरा ले गए। जिसका मुकदमा बागोड़ा पुलिस थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ ग्रामीणों ने दर्ज कराया है।

Leave a comment