4.75 ग्राम स्मैक बरामद, एनएसयुआई के जिला महासचिव सहित दो गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 984 Aug 25, 2018

भीनमाल @ जागरूक टाइम्स

पुलिस अधीक्षक जालोर द्वारा जालोर जिले को नशामुक्त बनाने के लिए जिले भर में संचालित संजीवनी योजना के तहत गुरुवार शाम को पुलिस ने स्थानीय खेतावत मार्केट स्थित एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में दबिश देकर 4.75 ग्राम स्मैक जब्त कर दुकान संचालक व सप्लायर को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की। दोनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया। जिसमें एक आरोपी एनएसयुआई का जिलामहासचिव है।

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, एएसपी रामकुमार कस्वा व पुलिस उप अधीक्षक हुकमाराम विश्नोई के निर्देशन में संचालित योजना के तहत गुरुवार शाम सात बजे मुखबिर की सूचना पर थानाधिकारी कैलाशचन्द्र मीना, हैडकांस्टेबल डूंगराराम चौधरी, कांस्टेबल वरींगाराम, भरतकुमार, जगराम, प्रकाश कुमार व जयकिशन विश्नोई मय दल ने स्थानीय खेतावत मार्केट में स्थित जोधपुर ऑटो पार्टस की दुकान पर दबिश दी। पुलिस ने थाना झाब अंतर्गत चौरा निवासी सुरेशकुमार(22) पुत्र भीखाराम विश्नोई के कब्जे से 4.75 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े : महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार 

मीणा नेबताया की आरोपी सुरेश कुमार ने पूछताछ के दौरान इस स्मैक की सप्लाई पुलिस थाना करड़ा अंतर्गत खारा निवासी मनोजकुमार उर्फ महेन्द्रकुमार (23) पुत्र ठाकराराम विश्नोई द्वारा करना बताया। जिस पर पुलिस ने शुक्रवार को मनोजकुमार उर्फ महेन्द्रकुमार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। थानाधिकारी कैलाशचंद मीणा ने बताया कि स्मैक सप्लायर मनोजकुमार उर्फ महेन्द्रकुमार एनएसयुआई का जिला महासचिव है। 

यह भी पढ़े : पत्रकार दुर्गसिंह राजपुरोहित को मिली जमानत, पत्रकारों, परिजनों सहित क्षेत्रवासियों ने मनाई खुशी

मीणा ने बताया कि मनोजकुमार उर्फ महेन्द्रकुमार विश्नोई की कार के आगे एनएसयुआई जिला महासचिव का बोर्ड भी लगा हुआ है। हालांकि पुलिस द्वारा कार जब्त नहीं की गई है। इस सम्बध में एनएसयुआई के जिलाध्यक्ष विकास मांजू ने बताया कि जांच में दोषी पाए जाने पर मनोज उर्फ महेन्द्र को निलंबित करने की कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो देखे : सिरोही - ज़िन्दगी और मौत के बीच जुब्बेदा

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 

Leave a comment