सायला : तय समय के बाद भी शराब की दुकान खुली हुई होने पर एसडीएम ने की कार्रवाई

जागरूक टाइम्स 411 Sep 25, 2020

आबकारी विभाग द्वारा समय समय पर दौरा कर कार्रवाई नही होने से क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार जोरो पर पनप रहा है ।

सायला। उपखण्ड मुख्यालय पर गुरूवार रात्रि देर रात्रि 9 बजे तक शराब के ठेके खुले होने को लेकर उपखण्ड अधिकारी सीमा तिवाडी की ओर से शराब की दुकान पर कार्यवाही की गई। जानकारी के अनुसार उपखण्ड अधिकारी तिवाडी की ओर से नए बस स्टेण्ड पर तय समय के बावजुद भी शराब की दुकान संचालित होने पर उपखण्ड अधिकरी की ओर से शराब की दुकान को सीज किया गया। वही दुकान सीज करने के बाद आबकारी विभाग को सूचना देकर कार्रवाई करने की बात कही। लेकिन विभाग के अधिकारियों की ओर से बाहर होने का हवाला दिया गया। जिसके बाद तिवाडी की ओर से आवश्यक कार्रवाई कर दुकान को सीज किया गया।

विभाग नही पहुचा मौके पर
उपखण्ड अधिकारी की ओर से रात को कार्यवाही करने के बाद आबकारी विभाग को सूचना दी गई लेकिन विभाग की ओर से मोके पर कोई नही पहुचा साथ ही अधिकारी को बाहर होने का हवाला देते हुए फोन रख दिया जिससे विभाग की मिलीभगत से ही देर रात्रि तक शराब की दुकान चलती है।

देर रात तक खुली रहती है दुकाने

क्षैत्रभर में विभाग तथा पुलिस की ओर से कार्रवाई नही होने के कारण देर रात्रि तक शराब की दुकाने खुली रहती है लेकिन इन पर नकेल कसने वाला कोई नही है। वही देर रात्रि तक में शराब खरीद दरों को मुहमांगी दाम में शराब बेची जा रही है। वही गुरूवार को एकदम से की गई कार्रवाई से हडकंप मच गया।

अवैध ब्रांचो पर होगी कार्यवाही

उपखण्ड अधिकारी की ओर से क्षै़त्र में संचालित होने वाली अवैध ब्रांचो पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। तिवाडी ने बताया कि आबकारी विभाग से शराब के ठेकों की सुची मंगवाई गई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही रात में हुई कार्रवाई के बाद अन्य शराब की दुकाने भी बंद की दी गई।

इनका कहना

देर रात्रि दुकान खुली होने पर कार्रवाई की गई है वही आगे भी कार्रवाई की जाएगी ।
सीमा तिवाडी उपखण्ड अधिकारी सायला।

Leave a comment