सायला : यातायात को लेकर नही है पुलिस, राम भरोसे यातायात

जागरूक टाइम्स 144 Jun 29, 2020

सायला : उपखण्ड मुख्यालय पर इन दिनों यातायात को लेकर पुलिस के जवान नहो होने के कारण यातायात व्यवस्था राम भरोसे है। जिसके चलते कई लोग बिना नियमो के तथा ओवरलोडिंग वाहन लेकर गुजर रहे है। जानकारी के अनुसार शहर में यातायात व्यवस्था को लेकर शहर में तीन हेड कांस्टेबल तैनात है लेकिन वर्तमान में क्षेत्र के गांवों में कोरोना के मरीज मिलने के बाद इनकी ड्यूटी गांवो में लगाई हुई है। लेकिन शहर में एक भी पुलिसकर्मि यातायात को लेकर तैनात नही होने को लेकर कई बार जाम लग रहा है साथ ही यातायात व्यवस्था भी बिगड़ती जा रही है।

कोरोना को लेकर बाहर ड्यूटी
शहर में यातायात व्यवस्था राम भरोसे है, शहर में भले ट्रैफिक जाम हो जाए तो वो राम भरोसे है या थाने में फोन कर पुलिस जवान को बुलवाना पड़ता है। यातायात में ड्यूटी वाले पुलिस के तीनों जवानों की वर्तमान में आलासन, रेवतड़ा ग्राम में कोरोना को लेकर ड्यूटी लगाई हुए है, जिसके चलते शहर में यातायात व्यवस्था बिगड़ती नजर आ रही है।

यातायात में तीन हेड कांस्टेबल केवल
शहर में यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस की ओर से केवल तीन हेड कांस्टेबल लगाए हुए जो चालान आदि बनाने में रहते है, पूर्व में शहर में तीन तीन कॉन्स्टेबल लगाए हुए थे लेकिन वर्तमान में कुछ समय से केवल तीन हेड कांस्टेबल ही तैनात है।

Leave a comment