उल्हासनगर में बीच सड़क पर युवक की निर्मम हत्या

जागरूक टाइम्स 156 Jan 21, 2020

- फ़िल्मी अंदाज में दिया गया खुनी खेल को अंजाम

उल्हासनगर, (ईएमएस)। बीती रात उल्हासनगर में फ़िल्मी अंदाज में करीब ६ लोगों ने मिलकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी. घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें ये साफ दिख रहा है कि उल्हासनगर ४, माणेरे गांव निवासी दिपक भोईर अपनी जान बचाने के लिए जी जान से भाग रहा है और उसके पीछे ६ लड़के हाथों में हथियार लिए उसे पकड़ने के लिए दौड़ रहे हैं. एक जगह पर आकर जब भोईर बीच सड़क पर गिर जाता है तब सर पर खून सवार लिए सभी ६ लड़के भोईर पर टूट पड़े और धारदार हथियार से उसपर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी जान ले ली. आश्चर्य की बात ये है कि घटना पुलिस चौकी से महज कुछ क़दमों की दुरी पर हुई.

इस घटना से शहर भर में सनसनी फैली हुई है. बताया गया है कि घटना मंगलवार देर रात ढाई बजे की है. उल्हासनगर २ के नेहरू चौक पर स्थित विवादास्पास्पद धुरु डांसबार से सभी ६ आरोपी दिपक भोईर को उसकी जान लेने दौड़े थे और कुछ ही दूर पटेल लो प्राइज़ दुकान के पास भोईर पर हमला कर उसकी जान ले ली. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते ये हत्या हुई है. जबकि मृतक के परिजनों का कहना है कि सुनियोजित तरीके से दिपक का मर्डर किया गया.

परिजनों का कहना है कि दिपक को किसी लड़की ने फोन कर धुरु डांसबार में बुलाया जहां पहले से तैयार बैठे नरेश उर्फ़ बबला चौहान और उसके साथियों ने मिलकर चॉपर और चाकू से वार कर दिपक की हत्या कर दी. परिजनों ने मांग की है कि हत्यारे गुनहगार हैं इसलिए उन्हें अविलंब पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी क़ानूनी कार्रवाई की जाये. बहरहाल उल्हासनगर पुलिस मामला दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.



Leave a comment