रानीवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्यवाही देशी शराब के 180 कार्टून बरामद, एक गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 684 Apr 20, 2019

रानीवाड़ा। पुलिस ने लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए नाकाबंदी के दौरान पिकअप वाहन से अवैध देशी शराब के 180 कार्टून किये बरामद। वाहन जब्त आरोपी गिरफ्तार आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज थानाधिकारी मीठूलाल मेघवाल मय पुलिस टीम के साथ आमपुरा सड़क मार्ग पर देशी शराब बरामद करने की बड़ी कार्यवाही।

जिला पुलिस अधीक्षक केशरसिंह शेखावत के निर्देशानुसार पुलिस उपाधीक्षक रतनलाल मेघवाल के मार्गदर्शन में रानीवाड़ा पुलिस द्वारा लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए नाकाबंदी के दौरान रानीवाड़ा थानाधिकारी मि_ूलाल मेघवाल मय पुलिस दल ने रानीवाड़ा-मंडार रोड़ पर आमपुरा में नाकाबन्दी कर अवैध रूप से तस्करी के रूप में लाई जा रही देशी शराब से भरा पिकअप मे 180 कार्टुन बरामद कर एक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

रानीवाड़ा पुलिस थानाधिकारी मि_ूलाल मेघवाल मय पुलिस दल हैडकांस्टेबल बाबूलाल विश्नोई, कास्टेबल दिनेश कुमार, आसुराम, चंदुराम, भजनलाल ने बडग़ांव रोड़ पर नाकाबंदी के दौरान मंडार की तरफ से आ रहे पिकअप ट्रोला नम्बर आरजे 46 जीए 0825 का चालक पुलिस को देखकर वाहन वापस घुमाने लगा, पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी को धीमी कर पुलिस के पास आते ही तेज रफ्तार से भगाकर पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछाकर चालक सांचौर निवासी विक्रम पुत्र हंसाराम मेघवाल को धर दबोचा।

पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर पीकअप ट्रोले में 180 कार्टुन शराब पाई गई। पुलिस ने शराब सहित पिकअप ट्रोले को बरामद किया। उक्त शराब कहां से लाई थी और कहां ले जाई जा रही थी इस संबंध में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।


Leave a comment