जीप-ट्रैक्टर दुर्घटना में एक की मौत एक घायल

जागरूक टाइम्स 765 Apr 23, 2019

जीप पलटने से ड्राइवर के पास बैठे जुजानी निवासी युवक की घटनास्थल पर ही मौत

बागोड़ा। तिलोड़ा-कालेटी सड़क मार्ग पर सोमवार की देर रात नदी में जीप व ट्रेक्टर की हुई टक्कर में पलटी जीप में सवार एक युवक की गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई व एक घायल होने से गुजरात में उपचारत है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पीएम करवाकर लाश परिजनों को सुपुर्द कर दी है।
हैडकांस्टेबल दरियाव खा ने बताया कि तिलोड़ा-कालेटी मार्ग पर सुकड़ी नदी में जीप व ट्रेक्टर की टक्कर होने से जीप में सवार एक युवक जुजानी निवासी गुमानसिंह पुत्र मकनसिंह राजपूत की दुर्घटना में मौत हुई है और एक अन्य घायल होने से इलाज के लिए अन्यत्र ले जाया गया है।

जुजानी निवासी शैतानसिह पुत्र पहाड़सिंह राजपूत ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके काकाई भाई गुमानसिंह अपने रिश्तेदार के यहां राह गांव गया हुआ था जो सोमवार की सुबह यहां से आसाणा गांव बारात में गए थे और शाम को बारात को विदाई देने से चालक हरिसिंह के साथ जीप में सवार होकर पुनः राह गांव आ रहे थे, इस दौरान तिलोड़ा गांव से दो किमी दूर सुकड़ी नदी में सामने से आ रहे ट्रेक्टर व जीप की टक्कर हो गई और जीप पलटने से नीचे गिरने पर मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर ट्रेक्टर को जब्त किया और शव का आदर्श राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में डा. अरविंद विश्नोई से पीएम करवाने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी है।

Leave a comment