अवैध पिस्टल व चार जिन्दा कारतूस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 1469 Oct 5, 2018

बागोड़ा @ जागरूक टाइम्स
बागोड़ा पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व कालेटी गांव में ग्राम सेवा सहकारी सोसायटी व्यवस्थापक की निर्मम हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक आरोपी से गहन पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर जसवंतपुरा पुलिस थानान्तर्गत चेकला निवासी एक व्यक्ति से अवैध पिस्टल व चार जिन्दा कारतूस बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने बताया कि डेढ़ माह पूर्व कालेटी ग्राम सेवा सहकारी सोसायटी व्यवस्थापक सायर खान की रात में सोते समय धारदार हथियार से निर्मम हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार आरोपितों मेंं से बाड़मेर जिला के सिणधरी निवासी मुकेशसिंह पुत्र रामसिंह रावणा राजपूत से गहन पूछताछ के आधार पर जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के चेकला निवासी श्रीपालसिह पुत्र शैतानसिंह राजपूत को कुछ माह पूर्व अवैध पिस्टल एंव चार जिंदा कारतूस देने की बात कबूली।

जिस पर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां, डीवाईएसपी अमरसिंह चम्पावत जालोर, भीनमाल डीवाईएसपी हुकमाराम विश्नोई के निर्देशन में 4 सितम्बर को बागोड़ा थानाधिकारी राणसिंह मय टीम हैड कांस्टेबल शहजाद खान, कांस्टेबल भागीरथराम, चन्दु कुमार ने विश्वस्त सूत्रों के माध्यम से चेकला निवासी श्रीपालसिह राजपूत की मौजूदगी की जानकारी प्राप्त करने के बाद उसे नरसाणा गांव के पास से दस्तयाब किया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक पिस्टल एवं चार जिंदा कारतूस बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट 3/25 में मुकदमा नम्बर 117 पंजीबद्ध कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Leave a comment