पकड़ा गया सुल्तान की हत्या का आरोपी मुन्ना

जागरूक टाइम्स 530 Jul 30, 2018

जालोर शहर में एक युवक का मर्डर करने के मामले में आरोपी मुन्ना खान को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर दिया है। शनिवार देर रात मामा-भांजे के आपसी विवाद में मामा ने भांजे पर चाकुओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी मुन्ना खान की ओर से सुल्तान खान पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। 
गौरतलब  है कि जालोर शहर के चूड़ीगर मौहल्ला में शनिवार देर रात एक युवक का मर्डर हो गया। आरोपी ने चाकू से वारकर एक युवक को गोद दिया। और उसकी हत्या कर दी, जबकि दूसरे युवक को भी गंभीर घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार मृतक और घायल दोनों आरोपित के भांजे बताए जा रहे हैं। हत्या कर आरोपी फरार हो गया।  पुलिस के अनुसार आरोपी मुन्ना खान खोखर ने लेनदेन विवाद में अपने भांजे सुल्तान खान व रुस्तम खान पर हमला कर घायल कर दिया। चाकू के वार से गंभीर घायल सुल्तान खान को रेफर किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों अनुसार चूडीघर मौहल्ला में सुल्तान खान पर चाकुओं से हमला कर उसको जान से मार दिया। वहीं छोट भाई रुस्तम खान को गम्भीर चोट लगने से जालोर अस्पताल में भर्ती कराया गया इस मामले में आरोपी मुन्ना खान को पुलिस नेे पकड़  लिया है

 मुन्ना खोखर आदतन बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति है और ब्याज पर रुपए का देने का काम करता है। यह घटनाक्रम भी लेनदेन के विवाद में बताया जा रहा है।
शहर में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना पुलिस से बैखोफ बदमाशों के इरादों ने लोगों में डर पैदा कर दिया है। सूत्रों अनुसार चूडीघर मौहल्ला में सुल्तान खान व रूसतम खान पर चाकुओं से हमला कर सुलतान खान खोखर को जान से मार दिया। इस मामले में आरोपी मुन्ना उर्फ जहाँगीर खान खोखर को पुलिस ने पकड़ लिया है।



Leave a comment