पीरजी गंगानाथ महाराज चातुर्मास के लिए हुए रवाना उमड़े हजारों लोग

जागरूक टाइम्स 744 Aug 3, 2018

जालौर। चातुर्मास को लेकर शुक्रवार को भैरुनाथ अखाड़े से पीरजी गंगा नाथ जी महाराज चातुर्मास के लिए शोभायात्रा के साथ रवाना हुए। वही शहर वासियों ने भव्य स्वागत भी किया। सुबह से ही भेरुनाथ अखाड़े में गंगा नाथ जी महाराज पूजा अर्चना के बाद शहर वासियों ने स्वागत माला पहनाकर स्वागत भी किया। बाद में रथ पर सवार हुए। जो तिलक द्वार होते हुए हरिदेव जोशी सर्कल पहुंचे। 

यह भी पढ़े : प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज 

जहां पर भक्तों ने खूब नाचे व गुलाल भी उड़ाया। वही काफी तादात में महिलाओं ने भक्ति गीतों पर नृत्य भी किया तो कई महिलाएं मंगल गीत गाती हुई शोभायात्रा में चल रही थी। शोभायात्रा बागोड़ा रोड पंचायत समिति गिटको होटल के सामने से होते हुए श्रीमंदिर के लिए चातुर्मास के लिए पहुंचे। इनके साथ लेटा महंत रणछोड़ भारती जी महाराज भी रथ में सवार थे। 

यह भी पढ़े :  निम्बला गांव में फायरिंग के मुख्य आरोपी रघुवीरसिंह सहित चार जनों ने किया सरेंडर 

इनके अलावा काफी साधु-संतों रथ में सवार थे।  वहीं भक्तगण भी गुलाल उड़ाते हुए नाचते गाते सिरे मंदिर पहुंचे। जहां गंगानाथ जी महाराज चातुर्मास सिरे मंदिर करेंगे। भक्तों का सिरे मंदिर तक रेला नजर आया। काफी संख्या में भक्तगण सिरे मंदिर पहुंचे जिसमें पुरुष महिलाएं बच्चे बुजुर्ग सभी एक साथ जयकारे के साथ सिरे मंदिर धाम पहुंचे वहां पहुंचकर पूजा-अर्चना कर भोजन प्रसादी भी ग्रहण की। 

Leave a comment