सांसद देवजी पटेल ने किया रानीवाड़ा क्षेत्र का दौरा

जागरूक टाइम्स 955 Apr 13, 2019
जालोर : जालोर सिरोही लोकसभा क्षेत्र भाजपा सांसद प्रत्याशी देवजी पटेल नेे रानीवाड़ा विधायक श्री नारायण सिंह देवल व भाजपा के जनप्रतिनिधीयों व पदाधिकारीयों के साथ गांग, जाखड़ी, धानोल, बड़गाव, मालवाड़ा, पंसेरी, राजीकावास, जसवंतपुरा, पावटी, पावली में जनसम्पर्क किया।

जनसम्पर्क के दौरान रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल ने सम्बोधित करते हुये कहा की कांग्रेस के पास न नेता हैं ना नीति जबकी भाजपा के पास राष्ट्र सर्वोपरि को नीति व देश विदेश में अपने कार्यो से ख्याति दिलाने वाले नरेन्द्र मोदी जैसे नेता है।

सासंद प्रत्याशी देवजी पटेल ने संबोधित करते हुए कहा की राहुल गांधी के किसानों के कर्जमाफी के दावे की हवा निकल गयी हैं। भाजपा के आन्दोलन के दबाव में आनन फानन में किसानो को प्रमाण पत्र तो बांट दिए हैं लेकिन कर्ज माफी का लाभ उन्हे नहीं मिल पाया है। इससे किसान अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है।लेकिन अब समय आगया है जनता ,युवा ,किसान सब इसका जवाब देगें ।

भाजपा को विजयी बनाकर देश के विकास को गतिमान बनाना है । यह राष्ट्र के अस्तित्व की लडाई है।एक ओर जहां कांग्रेस देशद्रोह के कानून को शिथिल करने में लगी हे वहीं भाजपा देश के दुशमनों को कडा सबक देने की नीती पर चल रही है।

एक सेवक के रूप में क्षेत्र की सेवा करने का पूरा प्रयास किया है तथा शेष विकास कार्यों के लिए पुनः मौका देकर केन्द्र में मोदी सरकार बनायें। इस दौरान पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अमीचंद जैन, मंडल अध्यक्ष उकसिंह परमार, भेरुदन चारण, जिला महामंत्री मुकेश खंडेलवाल सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।



Leave a comment