केरल के लिए आपदा सहायता टैक्सी को जालोर विधायक ने दिखाई हरी झण्डी

जागरूक टाइम्स 868 Aug 21, 2018

जालोर। केरल मे आई प्रक्रति आपदा बाढ़ के पीडितों लोगो के लिए मदद के लिए जालोर के समाजसेवी मेहबूब खान मिस्त्री के नेतृत्व मे मदद के लिए आज एक ऑटो रिक्शा मे पीडितों के दान के लिए जालोर विधायक श्रीमती अमृता मेघवाल ने हरी झंडी दिखाकर मदद के लिए शहरवासियों से अपील की । 


मेहबूब मिस्त्री ने बताया की यह टेक्सी शहर के सार्वजनिक स्थलों पर खड़ा रखकर बाढ़ पीडित लोगो के लिए राशी एकत्रित की जायेगी ,वही हर वार्डो मे भी मदद के लिए समाजसेवीयौ द्वारा राशी एकत्रित की जायेगी येह मुहिम 21-8से 30-8तक चलेगी। 


भारी बारिश और बाढ़ से बेहाल केरल के दर्द को आम से लेकर खास, तो देश से लेकर दुनिया तक के लोग महसूस कर रहे हैं। एक ओर बिना घड़ी के काटे देखें, सेना युद्धस्तर पर राहत-बचाव कार्य में जुटी है। तो दूसरी अन्य राज्य व राजनेता व समाजसेवी भी केरल की मदद के लिए सामने आए हैं।

यह भी पढ़े : सांचौर व गुजरात से चुराते थे बाइक्स, पुलिस ने तीन आरोपियों को धरदबोचा 

ऑटो रिक्शा रवाना करते समय समाजसेवी sc मोर्चा के प्रदेश सदस्य शंकर भादरू, भीखाराम प्रजापत, आसिफ खोखर ,ओमप्रकाश, पार्षद, जेठमल सोलंकी ,दिनेश सुंदेशा ,महेन्द्र माली ,भुवनेश राव , किशन सुंदेशा ,शंकर भादरु ,बाबूलाल मेघवाल ,राजू भाई ,करनाराम जी सहित समाजसेवी उपस्थित थे ।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 


Leave a comment