जालोर भाजपा जिलाध्यक्ष ने शिक्षक संघ राष्ट्रीय के पदाधिकारियों की निंदा की, आखिर ऐसा क्या हो गया

जागरूक टाइम्स 1291 Jul 24, 2018

जालोर भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्रसिंह के प्रेसनोट से जोरदार खलबली, राज्य के बड़े संगठनों के पदाधिकारियों की निंदा की

जालोर। जालोर भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र सिंह बालावत ने स्वामी अग्निवेश के साथ झारखंड प्रवास के दौरान हुए कथित हमले के लिए भाजपा और आरएसएस को दोषी मानने के लिए राजस्थान सरकार को ज्ञापन देने वाले भारतीय मजदूर संघ से सम्बद्ध कर्मचारी महासंघ औऱ शिक्षक संघ राष्ट्रीय के पदाधिकारियो की भाजपा जालोर निंदा करती है।

उन्होंने स्वामी अग्निवेश के मामले में भाजपा को दोषी बताकर ज्ञापन देने वालों के खिलाफ निंदा करते हुए प्रेसनोट जारी किया है। गौरतलब है कि भारतीय मजूदर संघ से सम्बद्ध कर्मचारी महासंघ एवं शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) जालोर ने अग्निवेश के मामले में प्रेसनोट में वहां के भाजपा के कार्यकर्ता के खिलाफ कई शब्द लिखे थे। इसको लेकर जिला स्तर पर भाजपा की किरकिरी हो रही थी।

अग्निवेश के साथ झारखण्ड प्रवास के दौरान हुए कथित हमले के लिये भाजपा और आरएसएस को दोषी मानने के लिये राजस्थान सरकार को ज्ञापन देने वाले भारतीय मजूदर संघ से सम्बद्ध कर्मचारी महासंघ एवं शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) के पदाधिकारियों की भारतीय जनता पार्टी जिला जालोर ने निन्दा की है। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह बालावत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की तरह ही कर्मचारी महासंघ (भा.म.सं.) एवं राष्ट्रीय शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का आनुषांगिक संगठन है तथा इस नाते इस आशय का उनका ज्ञापन दिया जाना न केवल विचारणीय हैं अपितु संगठन विरोधी भी हैं।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि अन्नाहजारे के आंदोलन के दौरान स्वामी अग्निवेश की ''दोमुंही कार्यशैली का विभिन्न टी.वी. चैनलो द्वारा किये स्ट्रिंग ऑपरेशन को पूरा देश देख चुका है तथा यह भी कि आर्यसमाज से भी स्वामी अग्निवेश का कोई संवैधानिक रिश्ता नहीं रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने भारतीय मजदूर संघ से सम्बद्ध कर्मचारी महासंघ तथा शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) के प्रदेशाध्यक्ष को पत्र भेजकर जालोर जिले के इन पदाधिकारियों को संगठन विरोधी गतिविधियों के लिये जवाबदेही निर्धारित करने हेतु सचेत किया हैं।




Leave a comment