अवैध पिस्टल व जिन्दा कारतूस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 820 Oct 19, 2018

बागोड़ा @ जागरूक टाइम्स

पुलिस ने नरसाणा गांव में नाकेबंदी के दौरान एक स्कार्पियो वाहन में तलाशी लेने पर एक अवैध पिस्टल व तीन जिन्दा कारतूस बरामद कर एक आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी राणसिंह सोढ़ा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशन, रामकुमार कस्वां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जालोर व हुकमाराम विश्नोई वृताधिकारी भीनमाल के सुपरविजन में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध मादक पदार्थ व तस्करों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को नरसाणा में नाकाबंदी के दौरान एक स्कॉर्पियो को रुकवाकर तलाशी ली गई। इस दौरान अवैध पिस्टल व तीन जिन्दा कारतूस बरामद होने पर सेवड़ी निवासी भागीरथराम पुत्र प्रहलादराम जाति विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है, अनुसंधान जारी है।

इन्होंने की कार्रवाई

थानाधिकारी राणसिंह सोढ़ा, कानिस्टेबल हिन्दू सिंह, भागीरथराम, प्रभुराम द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया जाकर अवैध हथियार बरामद किया गया। गौरतलब है कि बागोड़ा पुलिस ने एक ही दिन में दो बड़ी कार्रवाई कर जहां आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं मादक पदार्थ व अवैध हथियार तस्कर भूमिगत होने लगे हैं। थानाधिकारी राणसिंह सोढ़ा ने ज्वाइनिंग के बाद क्षेत्र के कालेटी गांव में व्यवस्थापक सायरखान हत्याकांड का खुलासा व आर्म्स एक्ट एवं मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान में बड़ी कामयाबी हासिल की है।


Leave a comment