गर्लफ्रैंड को मिलना दो जनों को महंगा पड़ गया, खाई जेल की हवा

जागरूक टाइम्स 968 Jul 8, 2019

बागोड़ा। धुम्बडिया गांव में शनिवार को अपनी एक गर्लफ्रैंड को मिलने जाना दो युवकों को भारी पड़ गया, टैक्सी चालक की सूचना पर पुलिस ने दोनों जनों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर दुसरे दिन कार्यपालक मजिस्ट्रेट भागीरथराम विश्नोई के समक्ष पेश किया जहा से नेक चलनी मे छह छह माह के लिए पाबंद कर जमानत पर रिहा किया है। हुआ यू कि कस्बे के बस स्टैंड मे किराये के लिए खड़े टैक्सी चालक बिछावाड़ी निवासी फुसाराम पुत्र जोराराम जाति मेघवाल के पास शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे दो युवक आए और सांडेराव जाने के लिए 4 हजार रुपए किराया तय कर चालक यहा से रवाना हो गया।

दोनों युवकों ने चालक से धुम्बडिया मे अपने दो ओर साथी खड़े होने से उनको भी साथ ले जाने के लिए पहले धुम्बडिया जाने की बात कहने से वहा के लिए तीनों रवाना हुई, कस्बे से एक किमी दूर पहुंचे थे कि दोनों युवकों ने अपनी धौस दिखाते चालक से कहा की धुम्बडिया मे कोई आदमी खड़े नही है वहां मेरी गर्लफ्रैंड है उसको लेकर जाना है यह सुनते ही चालक फुसाराम ने गाड़ी को बीच रास्ते में ही रोक कर ऐसा करने से मना करते दोनों युवकों को वही उतार पुनः बस स्टैंड आ गया।

उसके करीब दो घंटे बाद दोनों जने नशे में आक बबुला होकर पुनः बस स्टैंड आकर चालक को गाली गलौज करते जान से मारने की धमकियां देने लगे ओर साथ ही कहा कि हमने तो कई मर्डर तक कर लिए है तुझे भी नही छोड़ेंगे, बैचारा चालक मरता क्या ना करता पुलिस थाने में मोबाइल से उक्त घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को थाने ले गई, बस स्टैंड से टैक्सी ड्राइवर भी पुलिस से कार्रवाही के लिए फरियाद करने पहुंचे लेकिन पुलिस ने दोनों जनो को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जानकारी मे सामने यह भी आया है कि यह युवक बागोड़ा व धुम्बडिया मे दो दिन से घुम रहे थे जो एक चालक की गाड़ी लेकर।

इन्होंने कस्बे की होटलों व नदी किनारे लहरिया भोजनालय मे रुके व वहा शराब भी पी उसके बाद इनका एक साथी धुम्बडिया गांव गया लेकिन गर्लफ्रैंड नही मिली वरना पुलिस व गांव के लोगों को कितनी मशक्कत करनी पड़ती। खैर पुलिस ने समय रहते दोनों युवकों को गिरफ्तार कर एक अपराध होने से बच गया। हेडकानिस्टेबल हुसैन खा ने बताया कि पुलिस पुछताछ मे सिंधली निवासी योगेश कुमार पुत्र नरपतसिंह जाति गर्ग पुलिस थाना सादड़ी व रुपावटी ( तुरा ) निवासी किशन पुत्र मसराराम जाति सुथार पुलिस थाना सायला होना दोनों आरोपी युवकों ने बताया जिन्हें शांति भंग के अपराध में गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों जनो के आई डी प्रुफ आधार कार्ड जो बैगलोर के पाए गए है ओर रविवार को कार्यपालक मजिस्ट्रेट भागीरथ राम के समक्ष पेश करने पर दोनों आरोपियों को पाबंद कर जमानत पर आजाद किया गया।

Leave a comment