परिवार लाचार, कमाने वाले की हुई मौत

जागरूक टाइम्स 1245 Apr 22, 2019

सायला : उपखंड के निकटवर्ती उम्मेदाबाद कस्बे में 15-20 दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल बाइक चालक की शुक्रवार प्रातः 4:00 बजे मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार 15 दिन पूर्व किशोर कुमार स्वरूपा राम जाति माली उम्र 45 वर्ष निवासी उम्मेदाबाद बाइक पर जा रहा था। ओटवाला मोड पर अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से सिर में गंभीर चोट लग गई थी।मेहसाणा अस्पताल में इलाज चल रहा था जीवन मृत्यु का 15 दिन से संघर्ष कर रहे घायल व्यक्ति ने शुक्रवार को अंतिम सांस ली ।

जानकारी के अनुसार मृत व्यक्ति के दो पुत्र व पुत्रियां हैं मृत्यु की सूचना मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर छा गई मृत व्यक्ति उम्मेदाबाद सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान चला रहा था घर वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है लोग मृत व्यक्ति के परिवार वालों को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। वही मृतक के एक छ वर्षीय बेटा भी है।

किशोर परिवार का था एकमात्र सहारा
मृत किशोर उसके परिवार का एक मात्र सहारा था। कमाने वाला यही था। उसकी कमाई पर पूरा परिवार पलता था। अब उसके परिवार का सहारा हट गया। साथ ही उसकी माँ करीब 20 साल से विधवा है। ऐसे में उसका परिवार सरकार से कुश सुविधा की आश लगाए बैठे है। अब देखना यह है कि बड़ी-बड़ी योजनाए व लाखों रूपए खर्च करने वाली सरकारे कब सुविधा करती है।



Leave a comment