शादी समारोह से लौट रहे युवक की दुर्घटना में मौत

जागरूक टाइम्स 1026 Apr 20, 2019
सियाणा। कस्बे के निकट आकोली पूल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सियाणा पुलिस चौकी के सहायक उपनिरीक्षक कुइयाराम ने बताया की देलदरी निवासी विसाराम (25साल) पुत्र बगदाराम मेघवाल अपनी मोटर साईकल लेकर बागरा में आयोजित शादी समारोह में भाग लेकर अपने गाँव देलदरी की तरफ आ रहा था कि आकोली नदी के पास से जा रहा था की नदी के पुल से सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाकर बाईक को टक्कर मार दी जिससे बाईक सवार विसाराम मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सुचना पाकर बागरा पुलिस ने मोके पर जाकर शव को सियाणा के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाया गया जहा पर पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने को लेकर परिजनों से समझाईस की जा रही थी। समाचार लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया था।

अघुरे रह गए ख़्वाब
देलदरी निवासी विसाराम मेघवाल अच्छे अंकों के साथ सफल होकर एक शिक्षक बनने के सपने संजोय थे मगर कुदरत के कहर ने मित्र की शादी बागरा में शरीक होकर अपने गाँव लोटते समय एक निजी वाहन की टक्कर में सदा के लिए अपने ख़्वाब अधूरे छोड़कर सदा के लिए चले जाने की समाचार पाकर मेघवाल समाज के बाग़रा, आकोली, देलदरी, सियाना, चांदना के अलावा निजी शिक्षक संघ के कई शिक्षकों मौजूद थे।



Leave a comment