जालोर नगर परिषद के खिलाफ कांग्रेस पार्षदों का गुस्सा फूटा

जागरूक टाइम्स 324 Jul 31, 2018

जालोर । कांग्रेस द्वारा जनसमस्याओं को लेकर नगर परिषद प्रशासन के विरुद्ध प्रतिपक्ष नेता मिश्रीमल गहलोत के नेतृत्व में अति कलेक्टर नरेश बुनकर को ज्ञापन सौंपा, जिसमें शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिक्र कर रोष जताया गया। इस दौरान गहलोत ने कहा कि जालोर शहर की जनता परेशान है, लेकिन परिषद को कोई लेना नही है। समस्याओं के पहाड़ खड़े हो गए है।


ज्ञापन में बताया कि दुपहिया वाहन तेज गति से चलाने पर दो लोगों की मृत्यु हुई थी, इसको लेकर स्पीड ब्रेकर बनाया जाए ।वही हरिदेव जोशी सर्कल से सदर बाजार तक मेन रोड पर जगह-जगह पड़े गड्ढे ठीक करवाई जाए। हरिदेव जोशी सर्कल पर जहां प्रतिदिन सीवरेज के चेंबर से बदबूदार पानी से जन स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। सीवरेज समस्या का समाधान किया जाए।


शहर में कई स्थानों पर आवारा पशु घूम रहे हैं जो आए दिन राहगीरों को चोटिल करते हैं और जगह जगह रोड के किनारे और बीच मे खड़े रहते है, जिससे दुर्घटना का अंदेशा रहता है। प्रतिपक्ष नेता मिश्रीमल गहलोत के नेतृत्व में अतिरिक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा इस मौके पर कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष शोभा सुंदेशा, मोडाराम मीणा, देवाराम माली, ममता देवी, जुबेदा नागोरी, महेंद्र सोनगरा, लक्ष्मण सहित काफी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे

Leave a comment