क्षैत्र में बढ रही चोरी की वारदाते, पर्दाफाष करने में पुलिस नाकाम

जागरूक टाइम्स 201 Jan 21, 2020

सायला. सुमेरसिंह चौहान क्षैत्र भर में इन दिनों चोरों की ओर से एक से बढकर बडी बडी चोरी की वारदाते की जा रही है, लेकिन पुलिस इन चोर तक पहुॅचने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है। वही इससे पुलिस का आमजन में विश्वास अपराधियों में भय वाला आदर्ष वाक्य भी उल्टा दिखाई दे रहा है। वही क्षैत्र में बढ रही चोरी की वारदातों के कारण लोगों में भी भय का माहौल बना हुआ है। वही इस तरह से पुलिस के ढीले रवैये के चलते चोर भी आए दिन मंदिरों सुने मकानो आदि को निषाना बनाकर चोरी का अंजाम दे रहे है।

दो दिन पूर्व एक ओर टेक्टर उडा ले गए
क्षैत्र में इन दिनो पुलिस की षिथिलता के चलते चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए है कि चोर एक के बाद एक वाहन उठा रहे है। शहर में नए बस स्टेण्ड के पास से रविवार रात्रि में चोरों की ओर से एक महिन्द्रा टेक्टर टोली चोरी किया गया है। जानकारी के अनुसार फौजे खान पुत्र कासम खान कोतवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका ट्रेक्टर घर के बाहर टोली समेत पड़ा था जिसे अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। वही इस प्रकार से पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है जिससे चोरी की वारदाते ओर भी बढती जा रही है।

पुर्व में एटीएम तोडे
क्षैत्र में चोंरो की ओर से लगातार चोरीयों के प्रयास किए जा रहे है साथ ही पुलिस के ढीले रवैये के कारण चोर भी वारदातों में सफल होते जा रहे है। क्षैत्र में पुर्व में भी चोरो की ओर से एटीएम के ताले तोडे रूप्ए लुटने का प्रयास किया गया था। जिनको भी पुलिस की ओर से अभी तक नही पकडा गया।

अस्पताल से बाईक चोरी
शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से कर्मचारियों के मोटरसाईकिल चोरी होकर कई महिने हो गए है लेकिन पुलिस की ओर स ेअब तक उनका प्रर्दाफाष नही किया गया है। जिससे लोगों में हमेशा वाहन चोरी होने का भय बना हुआ है।

इनका कहना
चोरो तक पहुँचने का प्रयास जारी है, वही जल्द ही चोरियो का पर्दाफाश किया जाएगा। सवाईसिंह थाना प्रभारी पुलिस थाना सायला।


Leave a comment