चोरों के हौसले बुलंद, लगातार दे रहे हैं वारदातों को अंजाम

जागरूक टाइम्स 397 Aug 17, 2018

जालोर @ जागरूक टाइम्स

जिलेभर के गांवों में लगातार चोरी की बढ़ती वारदातों ने लोगों के रातों की नींद उड़ा रखी है। लोगों के घरों से व बाहर खड़े वाहनों को चोर निशाना बना रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। एकाएक तेजी से बढ़ती चोरी की घटनाओं ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है। पिछले एक सप्ताह का आंकड़ा देखे तो चोरों ने 7 से 8 वारदातों को अंजाम दे दिया है, लेकिन पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। 

वीडियो देखे : सांसद पर हमले का मामला : सुरक्षा व आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर उमड़ा हज़ारों का हुजूम 

गुरुवार रात सांचौर शहर में कई दुकानों व एक निजी कॉलेज का ताला तोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया। वहीं एक बोलेरो कैम्पर चुराने में कामयाब भी हो गए। इस घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह मिलने के बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। इस दौरान पुलिस के ढीले रवैये को लेकर व्यापारियों व लोगों ने नाराजगी जताई। जानकारी के अनुसार हाड़ेचा बस स्टैंड के पास शंकरलाल खत्री के घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को चोर चुरा ले गए। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि चोरों में पुलिस का भय बिल्कुल भी नहीं है।



कई गिरोह पनप गए हैं सांचौर में

सांचौर सहित आसपास के गांवों में स्मैक का जाल इस कदर युवाओ पर हावी हो गया है कि इसकी तलब में युवा चोरी व लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ज्यादातर मामले में देखा जा रहा है कि चोरी या लूट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह या युवक स्मैक का आदि मिलता है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment