भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजय संकल्प बाइक रैली निकाली

जागरूक टाइम्स 236 Mar 2, 2019

जालोर/सांचोर। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर शनिवार को जिले भर में बाइक रैली निकाली गई। इसके तहत शहर मे नगर ओटाराम देवासी के नेतृत्व में विभिन्न मार्गो से होते हुए बाइक रैली निकाली गई। वहीं जिले के विधानसभा क्षेत्र द्वारा सांचोर शहर के बाबा रूघनाथपुरी डेयरी से विशाल बाइक रैली का आगाज किया।

जो शहर के विभिन्न मुख्य मार्गो से निकली सांसद देवजी पटेल ने रैली में भाग लिया इस दौरान कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों के साथ सैकड़ो की संख्या में बाइक पर सवार कार्यकर्ताओ ने फिर एक बार मोदी सरकार के नारो के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक सक्रिय रहकर केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण कार्यों से आमजन से अवगत करवाकर मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

सांसद पटेल ने कहा की यह संयोग है कि भाजपा की यह चुनावी बाइक रैली उस समय हो रही है, जबकि भारत ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर पुलवामा की आतंकी घटना का न केवल बदला लिया है, बल्कि पाक की गिरफ्त में आए वायुसेना के पायलट को भी भारत ने अंतर्राष्ट्रीय दबाब में दो दिन के भीतर वापस भी ले लिया है। ऐसे में देश में युवाओं में जोश है। युवाओ ने बाइक रैली के जरिए आगामी लोकसभा चुनाव में विजय का संकल्प लिया।


Leave a comment