छात्र संघ चुनावों में चार पदों के लिए नौ उम्मीदवार मैदान में

जागरूक टाइम्स 111 Sep 7, 2018

भीनमाल @ जागरूक टाइम्स

छात्र संघ चुनावों के तहत स्थानीय जीके गोवाणी राजकीय महाविद्यालय में नाम वापसी के बाद चार पदों के लिए कुल 9 उम्मीदवार मैदान में रहे। मुख्य निर्वाचन अधिकारी मेजर कोमल कत्याल ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए जिनल कुमारी पुत्री भंंवरलाल, प्रकाश कुमार पुत्र बाबूलाल विश्रोई व महिपालसिंह पुत्र हरिसिंह चारण,  उपाध्यक्ष के लिए किशनाराम पुत्र अर्जुनराम व रोहित परमार पुत्र जगदीश, महासचिव के लिए जितेन्द्रकुमार पुत्र आसुराम व मंजूकुमारी पुत्री शंकरलाल व संयुक्त सचिव के लिए अंजली कुमारी पुत्री रेवाशंकर व महेन्द्र कुमार पुत्र मोहनलाल मैदान में रहे। 

यह भी पढ़े : तस्करों के आपसी विवाद में हुई फायरिंग, एक व्यक्ति गंभीर घायल

कार्यवाहक प्राचार्य नितिनराज ने बताया कि आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा के आदेशानुसार मतदान के दिन किसी भी विद्यार्थी को परिचय पत्र महाविद्यालय से नहीं दिया जाएगा। अत: शुक्रवार तक हर हाल में अपना परिचय पत्र बनवाकर प्राप्त कर ले । 10 सिंतबर को मतदान होगा। जिसमें 1564 छात्र मतदान करेगे।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

एबीबीपी व एनएसयूआई ने उम्मीदारों की घोषणा की

एबीबीपी नगर मंत्री कानसिंह राजपुरोहित ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए जिनलकुमारी, उपाध्यक्ष पद के लिए रोहितकुमार, महासचिव पद के लिए मंजूकुमारी व संयुक्त सचिव पद के लिए महेन्द्रकुमार को उम्मीदार घोषित किया गया है। इसी प्रकार एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विकास मांजू ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए प्रकाशकुमार , उपाध्यक्ष के लिए किशनाराम, महासचिव पद के लिए जितेन्द्र कुमार व सयुंक्त सचिव पद के लिए अंजलीकुमारी को उम्मीदार घोषित किया गया।

यह भी पढ़े : राजस्थान में 8 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी 

Leave a comment