8 लाख रूपये कीमत की 170 ग्राम अवैध स्मैक बरामद, एक गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 235 Sep 16, 2019
रानीवाड़ा। जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार सांचोर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बींजाराम मीणा एवं रानीवाड़ा वृताधिकारी रतनलाल मेघवाल के सुपरविजन में करड़ा हल्का क्षैत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व क्षैत्र में स्मैक के नशे के दुष्प्रभाव को रोकने के लिये चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत करड़ा थानाधिकारी लालाराम के नेतृत्व में हैडकांस्टेबल गोकाराम, पूनमचन्द, कांस्टेबल किशनाराम, शंकरलाल, प्रभूराम, राजूराम, पूनमाराम की एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा स्मैक तस्करों के बारे में जानकारी व सूचना का संकलन कर धरपकड़ के प्रयास के तहत रविवार रात्रि में सेवाड़ा में गश्त की जा रही थी, उसी दौरान हर्षवाड़ा निवासी नरेशकुमार पुत्र ईशराराम विश्नोई मेवाड़ से आने वाली बस से उतर कर पुलिस वाहन को देखकर भागने लगा, जिसको संदिग्ध अवस्था में पाया जाने पर दस्तियाब कर उसकी तलाशी ली गई, तो नरेश कुमार के कब्जे में 170 ग्राम अवैध स्मैक पाई गई, जिसको बरामद कर आरोपी नरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी नरेश कुमार ने प्रारम्भिक पूछताछ में अवैध स्मैक पूनासा निवासी लादूराम पुत्र दानाराम विश्नोई एवं अरणाय निवासी शैतानाराम पुत्र पूनमाराम विश्नोई के द्वारा विशेष वाहक बनाकर मंगवाने पर लाना बताया है। पुलिस ने उक्त आरोपीगण के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया। थानाधिकारी लालाराम ने बताया कि आरोपी लादूराम एवं शैतानाराम आले दर्जे के स्मैक तस्कर है जिनके विरूद्ध काफी दिनों से क्षैत्र में स्मैक की सप्लाई करने की भी शिकायत प्राप्त हो रही थी। उन्होनें बताया कि टीम द्वारा स्मैक के नशेडिय़ों एवं तस्करों के विरूद्ध आगे भी धरपकड़ की कार्यवाही जारी रहेगी। प्रकरण में अग्रिम अनुसन्धान जसवन्तपुरा थानाधिकारी साबीर मोहम्मद कर रहे है।

Leave a comment