युवक युवती ने एक दूसरे को गोली मारी

जागरूक टाइम्स 198 Nov 12, 2019

जयपुर (ईएमएस)। राजधानी में प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़के और लड़की ने एक दूसरे को गोली मार ली। इस घटना में लड़की की मौत हो गई, जबकि लड़का गंभीर रूप से घायल है । जिस मकान में दोनों ने एक दूसरे को मारा उसे पुलिस ने सील कर दिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि यह जांच का विषय है कि दोनों ने एक दूसरे गोली मारी है ।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची झोटवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि राम नगर में रहने वाले गोविंद गंभीर रूप से घायल मिला और वर्षा नाम की युवती का शव मिला हैं। मौके से हथियार भी बरामद हुआ है जिसे जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। उसकी जांच कराई जा रही है। दोनो की उम्र पच्चीस से तीस साल के बीच बताई जा रही है।

पुलिस ने दोनों के परिजनों से भी पूछताछ शुरू कर दी है। दोनो के मोबाइल फोन और अन्य सामान भी पुलिस ने जांच के लिए बरामद कर लिया है। गोली चलने की सूचना जैसे ही पुलिस के पास पहुंची तो डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर, एडीसीपी बजरंग सिंह समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस अफसरों ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर बताया कि दोनो ही प्रेम मे थे और काफी समय से बातचीत कर रहे थे। घटना जागृति विवाह स्थल के नजदीक की है। मोबाइल पर मिले कुछ नंबरों से भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।


Leave a comment