बदमाशों को साइड नहीं दी तो बाइक सवार को मारी गोली

जागरूक टाइम्स 170 Sep 13, 2019

श्रीगंगानगर(ईएमएस)। जिले के सूरतगढ़ इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-62 पर साइड देने के विवाद में एक गाड़ी में सवार 4 बदमाशों ने बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर दी। बताया गया ‎कि वहां कमल होटल के पास युवक दयाल जाखड अपनी बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बोलेरो सवार चार बदमाशों ने साइड के विवाद को लेकर दयाल की बाइक को टक्कर मार दी और भाग गए। उसने जब बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में दो गोलियां युवक के पैरों में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर पड़ा। बाद में उसे आसपास के लोगों ने ट्रोमा सेंटर पहुंचाया।

इसके बाद वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर बदमाशों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी करवाई। फायरिंग की सूचना पर श्रीगंगानगर और बीकानेर जिले के करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया। ‎जिसमें नाकाबंदी के दौरान राजियासर थाना पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी को रुकवाया। इस पर 3 बदमाश तो फरार हो गए और एक पकड़ा गया।

राजियासर पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर बोलेरो को भी जब्त कर लिया। फरार हुए तीनों बदमाश बीकानेर के महाजन थाना इलाके के असरासर गांव में खेत में छिप गए। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने उनको देख लिया। उन्होंने जब पूछताछ की तो बदमाशों ने वहां भी एक किसान भूराराम सहारण पर फायरिंग कर दी। इसी बीच सूचना पर पहुंची महाजन और राजियासर थाना पुलिस ने तीनों बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। हालां‎कि पु‎लिस उनसे पूछताछ में जुटी है।


Leave a comment