राजस्थान: बीकानेर में सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, 5 से अधिक घायल

जागरूक टाइम्स 165 Nov 12, 2019

बीकानेर (ईएमएस)। राजस्थान के बीकानेर में एक भीषण दुर्घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। हादसा मंगलवार सुबह घटा। देशनोक में कार और ट्रक की सीधी टक्कर में सात लोगों की मौत गई, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के शिकार हुए लोगों की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पिछले हफ्ते सिरोही जिले में मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

घटना सिरोही जिले में स्वरूपगंज के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जहां एक अनियंत्रित कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में घायल हुए 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिछले कुछ दिनों में राजस्थान में कई बड़े सड़क हादसे हुए हैं। सितंबर में ही 22 तारीख को अजमेर में बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा एक निजी बस और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत से हुआ। टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 यात्री घायल हो गए।

इससे बाद राजधानी जयपुर के पास जोबनेर इलाके में 26 सितंबर को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। एक ट्रोले और जीप में टक्कर हो ने के कारण यह बड़ा हादसा हुआ। राज्य इस हादसे से उबरा भी नहीं था कि जोधपुर में भी अगले दिन 27 सितंबर को सड़क हादसा हो गया। जोधपुर में बालेश्वर के पास सड़क दुर्घटना में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हुए। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

Leave a comment