अमित शाह जयपुर में : राफेल और मंहगाई का जिक्र नहीं, निशाना सिर्फ कांग्रेस पर

जागरूक टाइम्स 124 Sep 11, 2018

- कहा अखलाख आए या अवार्ड वापसी गैंग—सरकार हमारी ही बनेगी

- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज जयपुर दौरे पर

- सूरज मैदान में शक्ति केन्द्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए बजाया विधान सभा चुनाव का बिगुल

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को जयपुर के राजपार्क स्थित सूरज मैदन से राज्य में होने वाले विधान सभा चुनाव का बिगुल बजा दिया। शक्तिकेन्द्र सम्मेलन में शाह ने एक घंटे से ज्यादा समय तक शक्तिकेन्द्र कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। शाह ने अपने भाषण में जम कर कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर निशाना साधा, लेकिन शाह के भाषण से पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतें और राफेल जैसे मुददे गायब रहे।

शाह ने कहा शक्ति केन्द्र कार्यकर्ताओं को कहा कि चुनावी साल है और आपकी आवाज मोदी तक जानी चाहिए। भाजपा 2014 से लगातार जीत दर्ज कर रही है भाजपा कार्यकर्ता जब ठान लेता है तो भाजपा को हराना असंभव ही नहीं नामुमकिन है। शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहाुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंगेरी लाल को हसीन सपने देखने से कोई नहीं रोक सता है। 2014 में देश की जनता ने अभूतपूर्व फैसला किया और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई और हमने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ संगठन को जोडने की यात्रा शुरू की। हमने महाराष्ट्र,हरियाणा, झारखंड में पहली बार भाजपा की सरकार बनाई।

समझो भारत माता का चुनाव है

शाह ने राजस्थान में दो माह बाद होने वाले चुनाव को लेकर शक्ति केन्द्र कार्यकर्ताओं जोश फूंका। शाह ने कहा कि ये किसका चुनाव है, किसी विधायक का, किसी व्यक्ति का, किसी नेता का। यह चुनाव भारत माता का चुनाव है। सिर्फ भारत माता को जिताना है और चुनाव की तैयारियों में जुटना है और न दाएं देखना है और न ही बाएं। यहां महाराणा प्रताप की भूमि है और यहां बूथ बूथ पर पार्टी पहुंची है। शाह ने कहा कि राजस्थान की सरकार अंगद का पैर है जिसे कोई नहीं उखाड सकता और यहां भाजपा को हराना आसान नहीं है। 

राहुल गांधी को राहुल बाबा के नाम से संबोधन

शाह ने अपने भाषण में जितनी बार भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिया उन्होंने राहुल गांधी केा राहुल बाबा के नाम से संबोधित किया। कहा कि राहुल बाबा मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहेे है। उन्होंने कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस का नेता आखिर है कौन, कार्यक्रम क्या है,कांग्रेस की नीतियां क्या है ये बात घर घर पहुंचानी है। शाह ने कहा कि हमारे नेता नरेन्द्र मोदी हैं हैं और हमारा मार्ग स्पष्ट है।  

रोहिंग्या घुसपैठियों को हम बाहर निकालेंगे, कांग्रेस क्यों हाय तौबा मचा रही है

शाह ने कहा कांग्रेस को देश की चिंता करने का हक नहीं है। असम में 40 लाख बांग्लादेशी घुसपैैठिए हैं। कांग्रेस क्यों हाय तौबा कर रही है। घुसपैैठिए देश में आतंकवाद फैलाते हैं और हमले करते हैं। कांग्रेस चाहे कुछ भी कर ले हम घुसपैठियों को निकाल कर ही मानेंगे।

अखलाख आए या फिर अवार्ड वापसी गैंग, सरकार हमारी बनेगी

शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कहा कि जब भी चुनाव आते हैं कांग्रेस कुछ न कुछ लेकर आती है। 2019 का चुनाव हर कार्यकर्ता को अपना चुनाव मान कर लड़ना है। तीन राज्यों के चुनाव 2019 के चुनाव का ट्रेंड तय करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर पीएम बनाना है। चुनाव से पहले कांग्रेस चाहे अखलाक को लेकर आए या अवार्ड वापसी गैंग को केन्द्र में सरकार हमारी ही बनेगी।  

शाह ने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि गरीब को गैस, शौचालय, हर घर में बिजली पहुचांई है। वहीं राजस्थान टैंकरों का प्रदेश माना जाता था, लेकिन अब राजस्थान की स्थिति सुधर रही है। अब 56 प्रतिशत टैंकर की कमी हो गई है। 5 साल में 5800 गांवों को हाईवे से जोड़ा, पेयजल की परियोजनाओ में वसुंधरा राजे ने 19 हजार करोड़ रुपए खर्च किए।  

पूर्व पीएम मनमोहनसिंह पर भी साधा निशाना

शाह ने कहा आज कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के विदेश दौरों पर सवाल उठा रही है। कांग्रेस कह रही थी कि मोदी सबसे ज्यादा विदेश दौरों पर जाते हैं। लेकिन मोदी विदेशों में देश का गौरव बढ़ाते हैं। मोदी जहां भी जाते हैं, वहां मोदी का जयकारा लगता है। शाह ने कहा कि मैं भी सरहदी राज्य गुजरात से आता हूं। राजस्थान भी सीमावर्ती राज्य है। उरी में 13 जवानों को जिंदा जला दिया। सब सोच रहे थे कि अब क्या होगा, लेकिन इस बार यह मनमोहन सरकार नहीं थी, बल्कि मोदी सरकार थी। दस दिन में सर्जीकल स्ट्राइक कर बदला लिया। कांग्रेस इसको खून की दलाली कहती है। 

मुख्ममंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ  

शाह ने अपने भाषाण में फिर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ की। शाह ने कहा कि मुख्मयंत्री वसुंधरा राजे की सरकार ने ऐसा कोई ऐसा काम नहीं किया। जिससे आपका सिर शर्म से झुक जाए।

Leave a comment