दौसा में कार चालक की सिर में गोली मारकर की गई हत्या

जागरूक टाइम्स 120 Jan 18, 2020

दौसा (ईएमएस)। दौसा में एक कार चालक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी ने शव खेत में फेंक ‎दिया। ‎फिलहला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालां‎कि पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। वहीं युवक की कार कुछ दूरी पर ही लावारिस हालत में खड़ी मिली है। इससे यह साफ हो गया है हत्या की वारदात लूट के इरादे से नहीं, बल्कि दूसरे कारणों से की गई है। बताया जा रहा है ‎कि वारदात बसवा थाना इलाके के झरवालो की ढाणी के समीप हुई।

हरियाणा के चिकानी गांव का निवासी कार चालक विष्णु कुमार पानीपत से बुकिंग लेकर के थमावली गांव में आ रहा था। इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात लोगों ने कार चालक के सिर में गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद बदमाश मृतक कार चालक के शव को समीप ही खेत में पटककर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बसवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस को शव के पास बाइक के टायर के निशान भी मिले हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे।

फिलहाल पुलिस ने मृतक विष्णु कुमार के शव को बांदीकुई अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है। पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि कार को दो दिन पहले हरियाणा से एक दंपति ने किराये पर लिया था। वे उसे यहां लेकर आए थे। बता दें ‎कि पुलिस को आरोपियों की बाइक बसवा स्टेशन के पास खड़ी मिली है। ‎‎जिसे देखकर अंशका जताई जा रही कि आरोपी कत्ल करने के बाद ट्रेन से बाहर निकल गए हैं। हत्या की इस वारदात में दंपत्ति के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।


Leave a comment