भरतपुर संभाग की राजस्थान गौरव यात्रा रद्द

जागरूक टाइम्स 304 Aug 18, 2018

-24 से जोधपुर संभाग में शुरू होगी यात्रा

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा रद्द हो गई है। अब यह यात्रा 24 अगस्त को जोधपुर संभाग में शुरू होगी। भरतपुर संभाग में होने वाली यात्रा पूरी तरह से रद्द कर दी गई है।

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदानलाल सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के कारण यह यात्रा रद्द की गई है, लेकिन इस बीच गुर्जर आरक्षण आंदोलन को भी इस यात्रा में फेरबदल किया जाना माना जा रहा है।

यह भी पढ़े : सरपंच पति पर पंचायत कामों में दखल व फर्जीवाड़ा करने का आरोप 

एसीएसटी आन्दोल के दौरान दर्ज़ केस वापस लेने के सवाल पर सैनी ने बताया कि जनहित के मामलों को लेकर इस तरह के निर्णय किया जा रहा है। कांग्रेस की ओर से संकल्प यात्रा निकाले जाने को सैनी ने कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला करार दिया है।

राहुल गांधी के द्वारा हाड़ौती दौरे को लेकर किसानों से मिलने के सवाल पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि राहुल गांधी कहां जाते हैं, उनको कहां जाना चाहिए, यह उनका मसला है। विधानसभावार लाभार्थियों के सम्मेलन पर सैनी ने कहा कि यह पार्टी के प्रोग्राम चलते रहेंगे।

यह भी पढ़े : अल्लाह और अमरीका के बीच नाक की लड़ाई में फंसा तुर्की

जयपुर में रोजगारेश्वर महादेव मंदिर पर सीएम वसुंधरा राजे के जाने के बाद गंगाजल से धोने के सवाल पर अध्यक्ष ने कहा कि हमारी विचारधारा से जुड़े लोगों को मनाया जाएगा। रोजगारेश्वर महादेव मंदिर को गंगाजल से धोए जाने के मामले को लेकर मदन लाल सैनी ने कहा कि यह मामला मेरी जानकारी में नहीं है। भरतपुर संभाग की यात्रा को लेकर मदन लाल सैनी ने कहा कि अभी इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है। यात्रा समापन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बारे में संकेत मिले हैं, लेकिन अभी तक कन्फर्मेशन नहीं है।

Leave a comment