जयपुर में गौरव यात्रा के खिलाफ सरकार का पुतला फूंका, इधर, पायलट ने भाजपा से पूछा दूसरा सवाल...

जागरूक टाइम्स 188 Aug 4, 2018

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

भाजपा की राजस्थान गौरव यात्रा आगाज के खिलाफ कांग्रेस ने जयपुर में कलेक्ट्रेट परिसर में सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह ने कहा कि साढ़े चार साल में राजस्थान मेंकोई काम नहीं हुए। हर वर्ग सरकार से दुखी है, लेकिन फिर भी सरकार गौरव यात्रा निकाल रही है। सिंह ने कहा कि जनता की पीड़ा सुनने वाला कोई नहीं है। भले ही सरकार यात्रा निकाले, लेकिन जनता के पैसों की यात्रा में क्यों बर्बादी हो रही है। प्रतापसिंह ने कहा कि सरकार से हम हर रोज एक सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन सरकार से जवाब देते नहीं बन रहा। इस मौके पर पूर्व मंत्री बृजकिशोर शर्मा, पूर्व राज्यसभा अश्कअली टांक औऱ ज्योति खंडेलवाल सहित कईं नेता मौजदू रहे।

यह भी पढ़े : पोषाहार घोटाला : सरकारी योजनाओं के पचास लाख रुपए प्रतिमाह हजम कर रहा था गिरोह

चालीस दिन रोज पूछेंगे सवाल

भाजपा की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर कांग्रेस हर दिन एक सवाल करते हुए चालीस सवाल पूछेगी। पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने मीडिया के जरिए भाजपा सरकार से आज दूसरा सवाल किया है। पायलट ने पूछा है कि मुख्यमंत्री बताए कि मंदिरों की चर्चा और चिंता आप लोग सिर्फ चुनाव में सियासी लाभ लेने के लिए ही क्यों करते हो। पायलट ने कहा कि भाजपा हमेशा से चुनाव में मंदिर को केन्द्रबिन्दु में रखते हुए सियासत करते आई है। इस मुद्दे पर भाजपा ने हर बार चुनाव में उपयोग करके जनता का भावनात्मक शोषण किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने धर्म के नाम पर जनता को भ्रमित करने का काम किया है। पायलट ने कहा कि जयपुर में मेट्रो निर्माण के नाम पर मंदिरों को तोड़ा गया, तब भाजपा और उसके नेता कहां चले गए थे। पायलट ने कहा जनता से जुड़े इस मुद्दे पर खुद मुख्यमंत्री जवाब देने का कष्ट करें।

यह भी पढ़े :  सीएम चेहरे के विवाद पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान, जानिए आप भी... 

राहुल गांधी के खिलाफ बेतुकी बयानबाजी बंद करें : पायलट

भाजपा की राजस्थान गौरव यात्रा के आगाज के बाद सभा में अमित शाह के राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने निशाना साधा है। पायलट ने कहा कि शाह ने राहुल गांधी को लेकर अनर्गल टिप्पणियां की हैं। जो कि राजनीति को गरिमा को तार-तार करने वाला है। पायलट ने कहा शाह ने जो बोला इससे साफ हो गाय है कि भाजपा के पास बताने के लिए कुछ नहीं है। क्योंकि जिस तरह केन्द्र और राज्य में भाजपा ने शासन किया है उससे हर वर्ग की अनदेखी हुई है। कम से कम शाह एक काम तो गिनाते जिससे साबित होता कि वाकई में राजस्थान का गौरव बढ़ा है। पायलट ने कहा कि हकीकत यह है कि भाजपा राज में अराजकता, भ्रष्टाचार, महंगाई औऱ अपराध जमकर बढ़े हैं। लिहाजा, शाह औऱ अन्य नेता राहुल गांधी को लेकर नकारात्मक और बेतुकी बयानबाजी बंद करें। पायलट ने दावा किया कि अब जनता भाजपा के भ्रम में नहीं आएगी औऱ उसकी विदाई राजस्थान से तय है।

Leave a comment