गहलोत और पायलट ने जमकर निशाना साधा

जागरूक टाइम्स 210 Jul 4, 2018

कांग्रेस का दूदू में मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन

जयपुर। कांग्रेस का दूदू में मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन बेहद सफल रहा। बुधवार को कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ओर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि अजमेर उपचुनाव में दूदू के मतदाताओं ने भाजपा को आईना दिखा दिया था। कई बूथों पर भाजपा को चार से पांच वोट मिले। दोनों नेताओं ने दावा किया कि इस बार भाजपा सरकार की विदाई तय है।

चाहे सीएम और पीएम कितने ही दौरे अब राजस्थान कर लें। प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है। कांग्रेस के मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन का आयोजन दूदू विधानसभा क्षेत्र के राजीव गांधी भवन में हुआ। जिसमें अशोक गहलोत, सचिन पायलट, अविनाश पांडेय, रघु शर्मा, राजेन्द्र यादव, बाबूलाल नागर और देवेन्द्र यादव जैसे दिग्गज नेता जुटे। मंच से तमाम नेताओं ने राज्य और केन्द्र सरकार को जमकर कोसा।

सम्मेलन में अशोक गहलोत ने कहा कि इस सरकार ने सिर्फ जनता के पैसों का दुरुपयोग करते हुए सिर्फ जश्न मनाया है। अब पीएम के दौरे को लेकर सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। लेकिन जनता अब इनके बहकावे में कतई ही नहीं आएगी। गहलोत ने कहा कि मदनलाल सैनी को सिर्फ जातिवाद के आधार पर वोट बटोरने के लिए प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है।

सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि अजमेर लोकसभा उपचुनाव के दौरान बूथ नंबर 49 में भाजपा को एक भी वोट नहीं मिला। कई बूथों पर भाजपा को महज सात से बारह वोट मिले। जिससे साफ है कि दूदू विधानसभा में भी कांग्रेस बाजी मारेगी। पायलट ने कहा कि इस सरकार के राज में हर वर्ग दुखी और त्रस्त है। लिहाजा भाजपा की राजस्थान से विदाई तय है।

Leave a comment