शहीद की विधवा से 7 साल तक 6 लोगों ने किया रेप, लाखों रुपये और गहने हड़पे

जागरूक टाइम्स 290 Oct 18, 2019

अलवर. राजस्‍थान के अलवर जिला स्थित किशनगढ़गास में एक शहीद की वीरांगना के साथ आधा दर्जन लोगों द्वारा सात साल तक रेप करने का मामला सामने आया है. इस दौरान आरोपियों ने वीरांगना को जमीन दिलवाने का झांसा देकर उससे लाखों रुपये और गहने भी हड़प लिए. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने छह लोगाें के खिलाफ रेप और संपत्ति हड़पने का मामला दर्ज किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके पति भारतीय सेना में कार्यरत थे और वर्ष 2012 में शहीद हो गये थे. इसके बाद वो अपने पीहर अलवर आ गई. पति के शहीद होने के बाद उसे सरकार से कुछ रुपये मिले थे. इसी रकम को इन्वेस्ट (निवेश) करवाने का झांसा देकर कमाल नाम का युवक उसे घासोली गांव लेकर आ गया. यहां उसे बशीर, नसीरा, नूरदीन और कासिम झांसा देकर अपने साथ ले गए. इसके बाद उन सबों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ रेप किया. शोषण का यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा. इस दौरान वो उसे जमीन दिलवाने का झांसा देते रहे और उससे रुपये एंठते रहे.

पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसे झाड़ाेली गांव निवासी नजीर और मालाखेड़ा निवासी जितेंद्र से मिलवा दिया. इन लोगों ने भी उसे जमीन दिलवाने का झांसा दिया और रेप किया. यह सिलसिला भी काफी दिनों तक चला. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ करीब सात साल तक आरोपी रेप करते रहे और झांसे में रख कर उससे घरेलू सामान, चार लाख रुपये और उसके गहने ले लिए.

पीड़िता को पहली बार झांसा देने वाले आरोपी कमाल खान की सड़क दुर्घटना में कुछ समय पहले मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि कमाल की मौत हो गई है. अब इस संबंध में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. साथ ही उनके घरों पर दबिश भी दी जा रही है.


Leave a comment