सेवादल कांग्रेस की तिरंगा यात्रा, अल्बर्ट हॉल से शहीद स्मारक तक निकली यात्रा

जागरूक टाइम्स 203 Aug 9, 2018

- प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ने लिया हिस्सा

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर कांग्रेस सेवादल ने गुरुवार को जयपुर में तिरंगा यात्रा निकाली। अल्बर्ट हॉल से पीसीसी चीफ सचिन पायलट और प्रभारी अविनाश पांडेय ने तिरंगा यात्रा की शुरुआत की।

यह भी पढ़े : भीनमाल में मचा हड़कंप, एक डॉक्टर और अस्पताल संचालक को उठाकर ले गई टीम

शहर के विभन्न मार्गों से होते हुए तिरंगा यात्रा शहीद स्मारक पहुंची। इस दौरान यात्रा का जगह-जगह फूल बरसाते हुए जोरदार स्वागत किया गया। बाद में शहीद स्मारक पर एक सभा हुई। जिसमें पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कहा कि सेवादल के नेता और कार्यकर्ता पार्टी के वफादार सिपाही है। पायलट ने कहा कि संकट के वक्त हमेशा सेवादल ने देशहित में अपना अमूल्य योगदान दिया है। पायलट ने कहा कि चाहे देश में अकाल और बाढ़ जैसी विपदाएं आई हो, सेवादल ने हमेशा मेहनत और लगन से काम किया। 

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

वहीं प्रभारी पांडे ने कहा कि सेवादल पार्टी की रीढ़ की हड्डी है। सेवादल निस्वार्थ रूप से पार्टी के लिए काम करता है। सभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने खरी-खरी सुनाते हुए पार्टी से सेवादल की सुधबुध लेने की नसीहत दे डाली। डूडी ने कहा कि जब हम विपक्ष में रहते हैं तो सेवादल हमेशा पार्टी के साथ संकट में जुटा रहता है, लेकिन सरकार में आते ही सेवादल को भूला देते हैं। डूडी ने कहा कि पार्टी के बड़े नेताओं को इस पर विचार करना चाहिए। सभा के दौरान सेवादल के नेताओं को सम्मानित भी किया गया।

Leave a comment