6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, रेलवे ट्रैक पर लहूलुहान हालत में छोड़ा

जागरूक टाइम्स 189 Mar 11, 2019

अलवर (ईएमएस)। मुंडावर थाना इलाके में एक 6 वर्षीय मासूम के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां मासूम के साथ दुष्कर्म कर आरोपी ने उसे लहूलुहान हालत में रेलवे ट्रैक के पास ही छोड़ दिया। पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि वारदात 2 दिन पहले शनिवार शाम को हुई। अपने दादा के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पीड़िता मुंडावर थाना इलाके के गांव में आई थी। इसी दौरान अज्ञात लोग शाम को मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में उसे रेलवे ट्रैक के पास ही छोड़ कर फरार हो गए। वहीं परिजन शनिवार पूरी रात उसे ढूंढते रहे, परंतु उसका कोई सुराग नहीं मिला। रेलवे में गैंगमैन और ट्रैकमैन ने रविवार सुबह जब मासूम को लहूलुहान हालम में देखा तो स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। स्टेशन मास्टर ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस मासूम को अस्पताल ले गई।

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजीव पचार, सीओ किशनगढ़ बास चांदमल और मुंडावर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे एवं मामले की जानकारी ली। वहीं एफएसएल की टीम एवं डॉग स्क्वाड टीम ने भी घटनास्थल की बारीकी से जांच की। हादसे के बाद से ही पीड़िता की मनोदशा बिल्कुल ठीक नहीं है और वह बोल भी नहीं पा रहीं हैं। वारदात के बाद से ही ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है।


Leave a comment