राहुल गांधी कल जयपुर में, कांग्रेस नेता जुटे अंतिम तैयारियों में

जागरूक टाइम्स 365 Aug 10, 2018

-एस पीजे ऒर पुलिस ने किया रोड शो रुट पर रिहर्सल

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के बाद अब कांग्रेस भी शनिवार से चुनावी अभियान का श्रीगणेश करने जा रही है। बता दें कि राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है, इसी कड़ी में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आ रहे हैं। यहां राहुल गांधी एक रोड शो करेंगे उसके बाद रामलीला मैदान में सभा को भी संबोधित करेंगे। शुक्रवार को इस संबंध में एसपीजे व जयपुर पुलिस ने एयरपोर्ट से लेकर रामलीला मैदान तक राहुल के आने के मार्ग पर रिहर्सल किया। राहुल की सभा को लेकर अशोक गहलोत व डा. सीपी जोशी समेत अन्य बडे नेता जयपुर पहुंच गए हैं।

प्रदेश कांग्रेस राहुल गांधी की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। राहुल गांधी के रोड शो के लिए स्पेशल बस जयपुर पहुंच चुकी है। दिल्ली से आई बस को एसपीजे के सुरक्षा घेरे में जयपुर लाया गया है।

राहुल गांधी इसी बस में सवार होकर रोड शो करेंगे और इस दौरान सचिन पायलट, अशोक गहलोत, सीपी सीपी, पांडेय और डूडी सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी साथ होंगे। बता दें कि इसी बस में सवार होकर राहुल गांधी ने गुजरात और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार किया था। इस स्पेशल बस में एसी और लिफ्ट सहित कई सुविधाएं उपलब्ध है। राहुल गांधी का रोड शो 13 किलोमीटर का रहेगा और 3 घंटे में पूरा होगा।


रोड शो के दौरान सबसे आगे बाइकों का काफिला होगा और पीछे अन्य वाहन चलेंगे। राहुल गांधी के जयपुर दौरे का लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम होंगे। राहुल गांधी के दौरे के मद्देनजर जयपुर पुलिस शुक्रवार को रिहर्सल किया। राहुल गांधी आज बारह बजे जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment