राहुल गांधी जयपुर से बजाएंगे राजस्थान विधानसभा चुनाव की रणभेरी

जागरूक टाइम्स 199 Aug 8, 2018

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 11 अगस्त को एक दिन के दौरे पर जयपुर आएंगे। वे यहां पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी जयपुर में मंदिर दर्शन से चुनावी आगाज करेंगे। राहुल मोती डूंगरी गणेश मंदिर और गोविंददेवी जी मंदिर जा सकते है। साथ ही उनका पीसीसी दफ्तर जाने और रोड शो का भी प्रोग्राम बन रहा है।


राजस्थान विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए अब कांग्रेस ने भी पूरी कमर कस ली है। इसके लिए राहुल गांधी 11 अगस्त को नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने राजधानी जयपुर आ रहे हैंं। राहुल गांधी जयपुर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। जिसमें ढाई से तीन हजार नेताओं को बुलाया जा सकता है।

वीडियो देखे : बाड़मेर - हत्या के मामले में दो को फांसी, 3 अन्य आरोपियों को 7 वर्ष जेल

सम्मेलन में विधायक, सांसद, पीसीसी पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, एआईसीसी-पीसीसी सदस्य, पूर्व पीसीसी चीफ, पूर्व मंत्री, अग्रिम संगठन और प्रकोष्ठों-विभागों के नेताओं को बुलाया जा रहा है। संभवतया बिड़ला सभागार में यह सम्मेलन होना प्रस्तावित है। सम्मेलन में राहुल नेताओं और कार्यकर्ताओं को जोशीला संबोधन देंगे और एकजुटता का भी पाठ पढाएंगे। सम्मेलन में राहुल गांधी चुनाव जीतने के बाद किसे क्या बनाना है इस बारे में भी कोई संकेत दे सकते हैं।

Leave a comment