जनसेवा मेरे रोम रोम में - गहलोत

जागरूक टाइम्स 101 Oct 9, 2019

मुख्यमंत्री ने जोधपुर में जनता दरबार लगाया

जयपुर (ईएमएस)। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले दो दिन से अपने गृहनगर जोधपुर में गांधी जयंती के 150 वें वर्ष के उपलक्ष्य में सरकार द्वारा आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों के दौरान आज सर्किट हाउस जनता दरबार लगाया। हजारों की संख्या में मुख्यमंत्री को अपनी अपनी पीडा सुनाने पहुंचे लोगो ने लिखित रूप से अपनी पीडा मुख्यमंत्री को सुनाई।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रेस को भी गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में सरकार द्वारा आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमो के उद्ेश्य को बताते हुए कहा कि गांधीजी के बताये रास्ते के बिना लोकतंत्र को सुरक्षित रखना नामुमकिन है उन्होने कहाकि मेरी कांग्रेस सरकार जनहित को प्राथमिकता दे रही है जिसकी वानगी हमने अपने पिछले शासन में ही दे दी थी शिक्षा, चिकित्सा, किसान, नौजवान छात्र छात्राओं से लेकर वृद्धजनों की पेशन में बढोत्तरी कर दी थी अब उन्ही सुविधाओं में और बढोत्तरी की गई है।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता प्रदेश अध्यक्ष से लेकर पूर्वमंत्री, पूर्वमुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार की कार्यशैली को अलोकतांत्रिक बता रहे है उन्होने सवालिया लहजे में कहा कि प्रतिपक्ष को संवैधानिक अधिकार है सरकार पर आरोप लगाने का पर प्रतिपक्ष को यह भी ध्यान रखना होगा कि जनहित में जिन योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता उठा रही है कम से कम उन योजनाओं की जनहित को ध्यान में रखते हुए सरकार की ना सही योजनाओ की तारीफ तो करनी ही चाहिए क्योंकि लोकतंत्र में जनता माई बाप है और जनता के ही दम पर आज मै सरकार में हूं और भाजपा प्रतिपक्ष में बैठी।



Leave a comment