भ्रष्टाचारियों का लक्ष्य मोदी हटाओ : राठौड़

जागरूक टाइम्स 330 Apr 12, 2019

जयपुर। भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लक्ष्य देश को आगे बढ़ाने का है जबकि भ्रष्टाचारियों का लक्ष्य मात्र मोदी जी को हटाना है। यह बात गुरुवार को उन्होंने बानसूर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा यह चुनाव देश को मजबूती और नई राह दिखाने वाला चुनाव है।

यह प्रत्याशियों का चुनाव नहीं है, यह सिर्फ मोदी का चुनाव है और देश ने मोदी जी के साथ रहने का मन बना लिया है क्योंकि देश की जनता ने पिछले पांच वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व वाली ईमानदार सरकार के काम को देखा है। जिसके महत्वपूर्ण निर्णयों से घर-घर में मजबूती आई है। देश का पैसा चोरी होना बंद हो गया है।

यहाँ भी पढ़े : गाडी का टायर फटने से गाडी पलटी, 3 की मौत 2 गंभीर घायल


बिचौलियों की दुकानें बंद हो चुकीं हैं। आतंक की फैक्ट्री बंद होने के कगार पर है। प्रधानमंत्री मोदी देश की ईमानदार जनता के लिए मजबूती से खड़े हैं। केन्द्र की मजबूत सरकार ने जब भी कोई बड़े निर्णय लिए, उनसे न सिर्फ देश बल्कि पूरा विश्व प्रभावित हुआ, जो हमारे लिए गर्व की बात है। यही कारण है कि आज पूरा भ्रष्टाचारी विपक्ष मोदी जी को रोकने के लिए एकजुट हो रहा है।

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि मोदी जी ने भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र के माध्यम से अगले पांच वर्षों में हर घर में पानी पहुंचाने तथा किसान सम्मान निधि की राशि 6 हजार रुपए प्रत्येक किसान को देने की घोषणा की है। अभी तक यह राशि सिर्फ उन्ही किसानों को दी जाती थी, जिनके पास दो हेक्टेयर से कम भूमि हो। इसके अलावा किसान क्रेडिट कार्ड पर लिए गए ऋण पर पांच साल तक कोई ब्याज नहीं लिया जाएगा, जैसी अनेक देश हित व लोकहित की घोषणाएं शामिल हैं।
कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि जयपुर ग्रामीण के लिए यह भी गर्व की बात है कि आपके द्वारा चुने गए सांसद के रूप में मुझे मोदी जी की खास टीम का हिस्सा बनने और जनता की सेवा करने का मौका मिला। जिसके चलते जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हो पाए। सांसद कोष की संपूर्ण राशि खर्च की और प्रत्येक ग्राम पंचायत, वार्ड और नगरपालिका क्षेत्रों में विकास कार्य करवाए गए।

यहाँ भी पढ़े :

बस में सवार युवक से 16 किलो से अधिक की चांदी बरामद


कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है कि 2014 की तरह 2019 में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार ही बनेगी। जिससे नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को और अधिक प्रगति और मजबूती मिल सके। कर्नल राज्यवर्धन ने आज विधानसभा बानसूर में बुटेरी, बबेरा, लोयती, मेहनपुर, नांगल लाखा, बबेड़ी, बाबरिया, देवसन, भग्गू का बास, हरसोरा, माजरा अहीर, गूंता शाहपुर, मोठूका और भूपसेड़ा आदि स्थानो पर जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर उन्होंने बानसूर में भाजपा कार्यालय का उदघाटन भी किया। इस दौरान भाजपा नेता महेन्द्र यादव सहित क्षेत्रीय भाजपा पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके साथ रहे। विभिन्न स्थानों पर ग्रामीण जनता और कार्यकर्ताओं ने कर्नल राज्यवर्धन का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया।




Leave a comment