लोकसभा में भाजपा को फिर शिकस्त देंगे - गहलोत

जागरूक टाइम्स 96 Feb 11, 2019
जयपुर (ईएमएस)। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सेवादल के कांगे्रसी कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे जहां उन्होने पत्रकारों को कहा कि अगले दो तीन महीने मं होने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा को कांग्रेस ऐसी शिकस्त देगी जिसे भाजपाई याद करते रहेंगे। उन्होने कहा कि सभी 25 सीटों की जीतने वाली तैयारी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया रहा है इसके बाद बूथ स्तर पर लोकसभा व्यूह रचना की तैयारियों को अंजाम दिया जाएगा।

उन्होने कहा कि लोकसभा की तैयारियों के चलते 14 तारीख को कांगे्रस के राष्टी्रय अध्यक्ष राहुल गांधी अजमेर में होने वाले सेवादल के अधिवेशन को सम्बोधित करेंगे बाद में पत्रकारों को जानकारी में उन्होने प्रियंका गांधी के यूपी में हो रहे रोड शोर पर कहा कि प्रियंका गाधी के आने से बडी मजबूती मिली है और मिलेगी कांग्रेसियों में अति उत्साह देखा जा रहा है राजस्थान में भी प्रियंका के दौरे हो सकते है राहुल गांधी का 14 तारीख को दौरा अजमेर दौरा लोकसभा की तैयारियों को लेकर सफल रहेगा।

लोकसभा में जीत का आधार बताते हुए गहलोत ने तंज कसा कि बीजेपी के अंदर भी बीजेपी के लोग भी कोई खुश नहीं है जो शासन चल रहा है चाहे केन्द्र का हो या चाहे जहां बीजेपी की सरकारें है वहां भी लोग समझ गए की जो वादे किए थे वो वादे आज भी पूरे नहीं हुए जनता के सामने भाजपाई सरकारों और उनके नेताओं में जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं है।

खबर है कि इस बीच भारतीय जनता पार्टी से नाराज हुए अलग पार्टी बनाने वाले भारत वाहिनी पार्टी के नेता घनश्याम तिवाडी ने आज ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे है माना जा रहा है कि अशोक गहलोत अपनी चाणक्यि राजनीति के तहत घनश्याम तिवाडी को जयपुर से सांसद बोहरा के सामने लोकसभा चुनाव लडा सकती है तिवाडी पर प्रखर पुराने भाजपाई होने के साथ ब्राहïमण समाज का दाव खेला जा सकता है।

Leave a comment