दुर्ग सिंह मामले की गंभीरता से होगी जांच : गल्होत्रा

जागरूक टाइम्स 1325 Aug 29, 2018

- आइरा ने डीजीपी को मामले से अवगत करवाया

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

पुलिस महानिदेशक ओपी गिल्होत्रा ने कहा है कि बाड़मेर के पत्रकार दुर्गसिंह राजपुरोहित के मामले में गंभीरता से जांच होगी और जो कोई भी दोषी पाया गया, उस पर नियमानुसार गंभीर कार्यवाही की जाएगी। डीजीपी गल्होत्रा मंगलवार को दुर्ग सिंह मामले में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन के राजस्थान स्टेट हैड केपी सोनी से ज्ञापन लेने के उपरांत बातचीत कर रहे थे।

यह भी पढ़े : गौरव यात्रा रथ पर पथराव के पांच और आरोपी गिरफ्तार

सोनी के साथ आइरा के दौसा जिला प्रधान पवन सोनी व बांदीकुई प्रधान रविन्द्र शारदा भी उपस्थित थे। गल्होत्रा ने बताया कि गृह मंत्रालय से दुर्गसिंह मामले में जांच के लिए आज ही आदेश आए हैं और कल तक जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया जाएगा।गल्होत्रा ने दुर्गसिंह मामले में एसपी बाड़मेर की जल्दबाजी पर हैरानी प्रकट की और आइरा को विश्वास दिलवाया कि राज्य की पुलिस पत्रकार ही नहीं आमजन के साथ भी न्याय करेगी। 

यह भी पढ़े : रेल से कट कर युवक ने दी जान

कहीं कोई गलती हुई है तो उसकी सजा भी नियमानुसार तय है, जो दी जा सकती है। करीब पन्द्रह मिनट तक डीजीपी गल्होत्रा ने दुर्गसिंह मामले में स्टेट हैड केपी सोनी से बातचींत कर विश्वास दिलवाया कि राजपुरोहित के साथ नाइंसाफी हुई है तो इंसाफ भी जल्द होगा।आइरा ने अंत में डीजीपी का आभार जताया।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 

Leave a comment