पूर्व मंत्री शैलेन्द्र जोशी राजपा छोड़ फिर शामिल हुए कांग्रेस में

जागरूक टाइम्स 330 Aug 29, 2018

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

बांदीकुई से विधायक रह चुके शैलेन्द्र जोशी की आज कांग्रेस में घर वापसी हो गई है। पूर्व विधायक शैलेन्द्र जोशी को आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कांग्रेस ज्वॉइन कराई। गौरतलब है कि शैलेन्द्र जोशी पूर्व में विधायक के साथ मंत्री भी रह चुके हैं। जोशी पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन पिछली बार वे राजपा में शामिल हो गए थे और राजपा से चुनाव लड़ा था। ऐसे में आज एक बार फिर से उनकी घर वापसी हुई है।

यह भी पढ़े : दुर्ग सिंह मामले की गंभीरता से होगी जांच : गल्होत्रा

पीसीसी दफ्तर में आज शैलेन्द्र जोशी के समेत कुल 41 पंचायत और निकाय जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस ज्वॉइन की। इस अवसर पर शैलेन्द्र जोशी ने कांग्रेस ज्वॉइन कराने के लिए पीसीसी चीफ सचिन पायलट का आभार जताया। वहीं उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए भाजपा पर हिंदुत्व की राजनीति करने के आरोप लगाए। साथ ही दौसा में सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत का भी दावा किया।

यह भी पढ़े :पति को पकड़ने पर शराबी महिला ने कांस्टेबल का गिरेबान पकड़ा

इस मौके पर पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने ​कहा कि परसों शाम को जोशी ने मुझे कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई थी। इनका कांग्रेस में आना यकीनन कांग्रेस के लिए खुशी की खबर है, अब वो पार्टी के लिए काम करेंगे और मजबूती प्रदान करेंगे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, रघुवीर मीना, अश्क अली टांक, भंवरलाल शर्मा, मुरारी मीना, ममता भूपेश और जीआर खटाना समेत कई कांग्रेस नेतागण मौजूद रहे।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 

Leave a comment