मोदी सरकार के पांचों मंत्री खतरे में है-मुख्यमंत्री

जागरूक टाइम्स 564 Apr 5, 2019

जयपुर (ईएमएस)। राजस्थान में कांग्रेस ने चुनावी सभाओं में अपनी जीत सुनिश्चित बताते हुए मोदी सरकार में राज्य से पांच मंत्री जोधपुर से गजेन्द्र सिंह शेखावत, सोजत पाली से पीपी चौधरी, नागौर से सीआर चौधरी, जयपुर से राज्यवबर्धन सिंह, बीकानेर से अर्जुनराम मेघवाल की जीत खतरे में है। खतरे के कारण में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मोदी सरकार की एकलो चला (अहंकारी शासन नीति) की नीति को बताया।

मुख्यमंत्री गहलोत पाली में कांग्रेस उम्मीदवार बद्रीराम जाखड़ के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे उन्होने मोदी सरकार के पांच साल के फैसलों पर सवाल खड़े किए कहा मोदीजी ने नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था से लेकर सामाजिक व्यवस्था चौपट कर दी, रोजगार से लेकर उद्योग धंधो की गति कुंद कर दी सरकारी नौकरियों को लॉक कर बेरोजगार युवकों की लाइन बढ़ा दी।

गहलोत ने कहा कि भाजपा में दो लोगों ने देश को पांच साल के शासन में 50 साल पीछे कर दिया एक मेव नीति से लोकतंत्र को खतरे में ला दिया आज चुने हुए जनप्रतिनिधियों को भय के झूठे साक्ष्यों से भयभीत किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने जनसभा से सीधी अपील में कहा कि भाजपा शासन रहा तो लोकतंत्र को ले डूबेगी जबकि कांग्रेस ने अपने शासन में लोकतंत्र को अक्षुण रखने के लिए शासन गरीब के द्वार तक पहुंचाया भाजपा निराझूठ का सहारा लेकर दुबारा सत्ता हथियाने की नाकाम कोशिश में है इसलिए आप सब लोगों से मेरी अपील है कि उस पार्टी को चुने जिसने देश की खातिर अपने पूर्वजो का बलिदान देने में पीछे नहीं हटी।

कांग्रेस ने सुशासन देने की शुरूआत कर दी पायलट :- चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि आज देश में भाजपा ने डर का माहौल राष्ट्रविरोधी शब्द को लेकर बना दिया है उनका कहना था कि जो भाजपा की बात नहीं करेगा वो राष्ट्रोउत्थान नहीं चाहता, भ्रष्टाचार पर भी उन्होने भाजपा पर ऊंगली उठाई जो भाजपा में नहीं वो भ्रष्टाचारी है और बाहर के लोग भाजपा में आते है उन पर गंगा जल छिडक कर उनहें ईमानदार बना दिया जाता है पायलट ने कहा कि आज देश की संवैधानिक संस्थायें खतरे में है।



Leave a comment