पांच आईएएस अधिकारियों के तबादले, अनुपमा जोरवाल सिरोही कलक्टर

जागरूक टाइम्स 742 Jul 23, 2018

- चार आईएएस का तीन दिन में दूसरी बार तबादला

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

राज्य सरकार ने चुनावी साल में आईएएस अफसरों की तैनाती अपनी सहूलियत से करना शुरू कर दिया है। राज्य सरकार ने आज सुबह पांच आईएएस की तबादला सूची जारी कर दी है। 

इस सूची में चार आईएएस अफसरों को तीसरे दिन ही फिर बदल दिया गया है। 20 जुलाई को जारी की गई आईएएस अफसरों की तबादला सूची में जैसलमेर कलक्टर अनुपमा जोरवाल को हटा कर सचिवालय स्थित वित्त विभाग में तैनात किया गया था, लेकिन आज सुबह जारी हई तबादला सूची में उन्हें सिरोही कलक्टर के पद पर तैनाती दी गई है। वहीं जयपुर नगर निगम से कृषि निदेशक के पद पर तैनात किए गए रवि जैन को कॉलेज शिक्षा आयुक्त लगाया गया है। इसी तरह आनंदी को कॉलेज शिक्षा से हटा कर वित्त विभाग में तैनात किया गया है। शंकर लाल को आवासन आयुक्त से हटा कर संयुक्त शासन सचिव टीएडी और बाबूलाल मीणा को संयुक्त शासन सचिव पीएचईडी के पद पर तैनात किया गया है। 

आईएएस एसके अग्रवाल को गृह विभाग का अतिरिक्त प्रभार

राज्य सरकार ने रविवार सुबह एक आदेश जारी कर परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव एसके अग्रवाल को गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। वहीं आईएएस यज्ञमित्र को निदेशक लेखन सामग्री विभाग के साथ मत्स्य विभाग के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। आईएएस दीपक उप्रेती अभी तक गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव थे। लेकिन दो दिन पहले राज्य सरकार ने उप्रेती को आरपीएससी अध्यक्ष बना दिया और यह पद रिक्त हो गया था। इधर, गृह विभाग का अतिरिक्त प्रभार आईएएस एसके अग्रवाल को दिया गया है। अग्रवाल अभी परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के पद पर तैनात है।

Leave a comment