महिला कर्मचारी से रेप केस में एफसीआई का महाप्रबंधक गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 675 Sep 12, 2018

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

महानगर की बजाज नगर थाना पुलिस ने बुधवार को राजस्थान एफसीआई के महाप्रबंधक मनमीत सिंह भुल्लर को गिरफ्तार कर लिया। भुल्लर पर अपनी सहकर्मी महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने भुल्लर को गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडिकल करवाया और उसके बाद भुल्लर को कोर्ट में पेश किया।

यह भी पढ़े : सर्वधर्म सद्भाव के साथ 115 हिन्दू-मुस्लिम जोड़े बने जीवन साथी

पुलिस ने बताया कि फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक गिरफ्तार मनवीत सिंह भुल्लर उनकी एक साथी कर्मचारी ने मुकदमा दर्ज करवाया था। उनको आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। भुल्लर की अधिनस्थ महिला कर्मचारी ने मामला दर्ज कराया था। महिला ने बताया कि एमडी भुल्लर ने उसका प्रमोशन रोक दिया। महिला ने बजाज नगर थाने में एक जून को इस आरोप को लेकर एफआईआर के द्वारा मामला दर्ज करवाया था। एफआईआर में कहा गया है कि महिला का तबादला रोकने के बाद उसका प्रमोशन देने का झांसा देकर उसे पहले जयपुर के ही एक होटल में ले गया। 

यह भी पढ़े : न्यायिक सहायक पर जानलेवा हमला

वहां पर उसको पदोन्नति देने के लिए दबाव बनाया और उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए। आरोप है इसी दौरान भुल्लर ने होटल के कमरे में एक कैमरा रखकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। बाद में अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। इस दौरान ब्लैकमेल करने कर उसको दिल्ली में भी ले गया। पीड़िता की एफआईआर पर बजाज नगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में महाप्रबंधक भुल्लर को कर लिया। प्रकरण की जांच एडिशनल एसपी मुलसिंह राणा कर रहे हैं।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment