कांग्रेस 24 अगस्त से प्रदेशभर निकालेगी संकल्प रैलियां

जागरूक टाइम्स 301 Aug 16, 2018

- प्रदेश को भाजपा के कुशासन से मुक्त करने का संकल्प लेंगे

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेशभर में 24 अगस्त से संकल्प रैलियों का आयोजन किया जाएगा। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि गत 11 अगस्त को जयपुर में आयोजित कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो व कांग्रेस प्रतिनिधि सम्मेलन की ऐतिहासिक सफलता के पश्चात् अब प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रदेश कांग्रेस द्वारा संकल्प रैलियों का आयोजन किया जाएगा। 

यह भी पढ़े : Big breaking : जालोर में प्रेमी जोड़े ने रेल से कटकर जान दी 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने निरन्तर पौने पांच वर्षों तक जनता की अनदेखी की है और अब चुनावी वर्ष में अपने खोये हुए जनाधार को हासिल करने के लिए एक असफल प्रयास के रूप में राजस्थान गौरव यात्रा निकाली जा रही है। जिसमें भीड़ एकत्रित करने के लिए सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है। जिस पर माननीय न्यायालय ने भी भाजपा सरकार को सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग के लिए नोटिस जारी किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा राज्य में फैलाई गई अराजकता, संस्थागत किए भ्रष्टाचार, बढ़ती मंहगाई, अपराध व महिला उत्पीड़न से प्रदेश को मुक्ति दिलाने के लिए आम जनता को साथ लेकर कांग्रेस पार्टी प्रदेशभर में संकल्प रैलियों का आयोजन करेगी। उन्होंने कहा कि इस क्रम में आगामी 24 अगस्त को चित्तौडगढ़ में, 28 अगस्त को चूरू में, 5 सितम्बर को बाड़मेर में, 10 सितम्बर को करौली में तथा 12 सितम्बर को नागौर में संकल्प रैलियों का आयोजन किया जाएगा। 

वीडियो देखे : बाड़मेर - सांसद कर्नल सोनाराम पर हमला

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व मीडिया चेयरपर्सन डॉ. अर्चना शर्मा ने बताया कि समस्त संकल्प रैलियों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, एआईसीसी महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे, एआईसीसी महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डॉ. सी.पी. जोशी, उड़ीसा के प्रभारी जितेन्द्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, मोहन प्रकाश, एआईसीसी सचिव व प्रदेश सहप्रभारी विवेक बंसल, काजी निजामुद्दीन, देवेन्द्र यादव, तरूण कुमार सहित प्रदेश के प्रमुख कांग्रेस नेता व सभी कांग्रेसजन भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सभी जिलों से संबंधित प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, पार्टी के सांसद, विधायक, एआईसीसी व पीसीसी सदस्यों, विगत लोकसभा चुनाव-2014 व विधानसभा चुनाव-2014 के पार्टी प्रत्याशियों, ब्लॉक व नगर अध्यक्षों, अग्रिम संगठनों के अध्यक्षों, प्रकोष्ठों व विभागों के अध्यक्ष व संयोजकों को परिपत्र जारी कर निर्देशित किया है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment