सीएम वसुंधरा राजे ने दी आधा घंटे में आधा दर्जन सौगातें

जागरूक टाइम्स 363 Jul 26, 2018

- एसएमएस अस्प्ताल पहुंच कर आधा दर्जन सुविधाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

- चुनावी उद्घाटन और शिलान्यास का सिलसिला शुरू

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव आ रहे हैं, वैसे ही मुख्यमंत्री समेत प्रदेश के सभी नेताओं ने उद्घाटन और शिलान्यास की झड़ी लगाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एसएमएस अस्पताल पहुंच आधा दर्जन सुविधाओं के उद्घाटन और शिलान्यास की झड़ी लगा दी। मुख्यमंत्री ने आाधा घंटे में एसएमएस अस्पताल में आने वाले मरीजों को आधा दर्जन से ज्यादा सुविधाओं की सौगात दे डाली। 


इस मौके पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि एसएमएस अस्पताल देश का सबसे बेहतर अस्पताल बन कर उभरा है। इस अस्पताल में पड़ोसी राज्यों के मरीज भी आकर अपना उपचार कराते हैंं। अब एसएमएस अस्प्ताल का मुकाबला खुद एसएमस अस्प्ताल से है और इसे और भी बेहतर बनाना है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एसएमएस असस्पताल को ट्रोमा सेंटर से जोड़ने वाले 6 करोड़ रुपए की लागत से बने अंडरपास का उद्घाटन किया। वहीं धन्वंतरि ब्लॉक में अत्याधुनिक और एक करोड़ रुपए की लागत से मरीजों के लिए बने वेटिंग एरिया के उद्घाटन के साथ सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग ओर से तैयार सीसीटीवी के कंट्रोल रूम का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़े : दलित युवक की पीट पीट कर हत्या, दो गिरफ्तार 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने परिवहन विभाग की ओर से दिए गए बजट से ट्रोमा सेंटर में स्थापित होने वाले अत्याधुनिक आईसीयू का शिलान्यास किया। इस अत्याधुनिक आईसीयू में सड़क हादसों में घायल होकर आने वाले मरीजों का उपचार किया जाएगा।

Leave a comment