राजस्थान यूनिवर्सिटी में एबीवीपी का पैनल घोषित

जागरूक टाइम्स 281 Aug 24, 2018

- अध्यक्ष पर राजपाल चौधरी, महासचिव दिनेश चौधरी

जयपुर @ जागरूक टाइम्स

राजस्थान विश्वविद्यालय में 31 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपने प्रत्याशी पैनल घोषित कर दिया है। विद्यार्थी परिषद की तरफ से अध्यक्ष पद के लिए राजपाल चौधरी को मैदान में उतारा गया है, वहीं महासचिव के लिए मजबूत कैंडिडेट दिनेश चौधरी को टिकट दिया गया।
इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर अनुराधा मीणा को एबीवीपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। संयुक्त सचिव के लिए मीनल शर्मा को टिकट दिया गया है, दोनों ही छात्राएं महारानी कॉलेज में अध्ययनरत हैं। 

यह भी पढ़े : ढाई करोड़ में सड़क का निर्माण, दस दिन में ही उधडऩे लगा डामर 

इधर, प्रतिद्वंदी संगठन एनएसयूआई ने देर शाम तक अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित नहीं किए। जयपुर के स्थानीय प्रत्याशी और बाहरी के मजबूत उम्मीदवार के चक्कर में एनएसयूआई दिनभर मंथन करती रही, लेकिन अपना पैनल घोषित नहीं कर सकी। समाचार लिखे जाने तक एनएसयूआई की तरफ से उम्मीदवार नहीं बताए गए हैं। हालांकि आज की देर रात तक एनएसयूआई को भी अपना उम्मीदवार चैनल घोषित करना है।

यह भी पढ़े : दादर-बीकानेर ट्रेन अब प्रतिदिन चलेगी 

दोनों ही संगठनों में बागी उम्मीदवारों की भरमार

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा अपने पैनल घोषित करने के साथ ही विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं अमित कुमार बड़बड़वाल, नितिन शर्मा, संध्या सुथार ने बगावत कर दी। एनएसयूआई में भी टिकट घोषणा के साथ ही बगावत होने की पूरी संभावना है। संगठन की तरफ से रणवीर सिंघानिया को अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़े जाने की संभावना है। महासचिव के लिए दुष्यंत सिंह चुंडावत या विनोद जाखड़ में से एक को टिकट दिया जा सकता है। ऐसी स्थिति में उत्तम चौधरी और महेश सामोता के द्वारा बगावत की जा सकती है। हमेशा की भांति दोनों ही संगठनों के लिए अपने बागी उम्मीदवार बड़ी चुनौती पेश करने वाले हैं।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment