क्या 6 माह की गहलोत सरकार जनता का ध्यान मोदी शैली से दूर कर पायेगी

जागरूक टाइम्स 183 Mar 15, 2019

जयपुर (ईएमएस)। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही कांग्रेस ने राजस्थान में प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए दो विधानसभा क्षेत्रों लक्ष्मणगढ और निवाई में जनसभा करते हुए खम ठोक दिया है कांग्रेस राजस्थान के 200 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 400 संभाएं करेगी इसके अलावा स्टार प्रचारकों के साथ में कांग्रेस अन्य सभाएं करेगी और सत्ता में आने के बाद राजस्थान में मिशन 25 के करीब पहुंचने की पूरी कोशिश करेगी।

दूसी ओर आम जनता से मिल रहे फीडबैक, जनचर्चाओं और सट्टा बाजार की बात करें तो कांग्रेस को इीन सभी में निराशा हाथ लगती नजर आ रही है इसके कारण कई हो सकते है लेकिन यह तभी स्पष्ट होगा जब चुनाव हो चुके होंगे। वैसे तो राजस्थान में एक ट्रेंड बन गया है कि जो भी पार्टी राज्य सरकार में होती है

वह लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटें जीतती है लेकिन इस बार राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से लगातार आम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में ही चर्चा सुनने को मिल जाती है कि इस बार उन्हें पार्टी सरकार का कहीं भी अहसास नहीं हो रहा है अब इसके कारण अलग अलग हो सकते है लेकिन यदि सरकार बनने के तीन महीने में ही कार्यकर्ताओं की चर्चाओं में अगर यही बात आती है तो यह कांग्रेस के लिए बडी चिंता का विषय हो सकती है।


Leave a comment