भारत के मन की बात, मोदी के साथ डिजिटल रथ पहुंचा दौसा

जागरूक टाइम्स 625 Mar 9, 2019

दौसा (ईएमएस)। इस साल होने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के संकल्प पत्र के संबंध में लोगों के मन की बात जानने के लिए 'भारत के मन की बात, मोदी के साथ' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस मिशन का मुख्य उद्देश्य संकल्प पत्र में देश की जनता की बात शामिल करना है। इस दौरान एक रथ दौसा में भी पहुंचा, जहां आमजन एवं कार्यकर्ता अपने सुझाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिख कर भेज सकते हैं।

दरअसल आगामी चुनावों को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों द्वारा अनेक कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, जिनके माध्यम से पार्टी अपनी रीति- नीति आमजन तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है। इसी सिलसिले में लोगों की सुझाव देने के लिए बीजेपी की तरफ से भारत के मन की बात, मोदी के साथ कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत दौसा पहुंचा एक रथ ने अलग-अलग ग्रामीण और शहरी इलाकों में जाकर आमजन को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताएगा।

साथ ही रथ में जरिए सुझाव पेटिका में आमजन एवं बीजेपी कार्यकर्ता अपने सुझाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिख कर भेज सकते हैं। शुक्रवार को दौसा के बाबूलाल जी पहाड़ी अस्पताल के बाहर बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं एवं आम जनों ने इस सुझाव पर पेटिका में कुछ सुझाव लिखकर डालें। इसी बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विक्रम दोई व मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यकर्ता के जिला संयोजक डॉ मनीष पहाड़ी आदि उपस्थित रहे।


Leave a comment