हाई-वे किनारे लहूलुहान हालत में पड़ा मिला ऑटो चालक का शव, हत्या की आशंका

जागरूक टाइम्स 651 Feb 25, 2019

दौसा (ईएमएस)। मंडावरी थाना इलाके में लालसोट-कोटा मेगा हाई-वे पर लहूलुहान हालत में एक शव पड़ा मिला। सूचना पर मंडावरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। शव को लालसोट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रारंभिक जांच के बाद मामला हत्या का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार शव की शिनाख्त नन्नू खान के रूप में हुई है। वह जुगाड़ (यात्रियों के परिवहन का स्थानीय साधन) चलाकर अपना जीवन यापन करता था।

रविवार शाम को एक व्यक्ति जुगाड़ को किराए पर लेकर गया था। उसके बाद नन्नू खान देर रात तक वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। सोमवार को सुबह नन्नू खान का शव मंडावरी थाना इलाके के गोल्या गांव के समीप लहूलुहान हालत में पड़ा मिला।

घटना के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया और उन्होंने लालसोट में ज्योतिबा फूले सर्किल पर जाम लगा दिया। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से समझाइस कर जाम खुलवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मानकर इसकी जांच में जुटी है। आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है।


Leave a comment